Sunday, September 20

कवर्धा,71 लाख रुपए लूट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, नामों का अभी नही हुआ खुलासा साथी है फरार, लूट की रकम में से करीब 50 लाख भी बरामद

71 लाख रुपए लूट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार,
नामों का अभी नही हुआ खुलासा साथी है फरार,
लूट की रकम में से करीब 50 लाख भी बरामद
कावर्धा 9 जुलाई को कवर्धा बिलासपुर मार्ग में पांडातराई थाना क्षेत्रान्तर्गत जंगलपुर के पास हुई 71.57 लाख रु के लूट के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को शीतांशु राइस मिल के संचालक मुन्ना उर्फ दिलीप अग्रवाल को बिलासपुर में किसी पार्टी को भुगतान करना था इसलिए उन्होंने अपने दो भरोसेमंद कर्मचारी मनोज कश्यप और पारस यादव को 71.57 लाख रुपये देकर दो पहिया वाहन में बिलासपुर रवाना किया था । यह दोनों जब पांडा तराई थाना क्षेत्र के ग्राम जंगलपुर के पास पहुंचे तो दो अलग-अलग मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लुटेरे आए और कट्टे की नोक पर कर्मचारियों से रुपए से भरी बोरी लेकर भाग गए। बताया जा रहा है कि दोनों कर्मचारियों की आंखों में इन लोगों ने मिर्च पाउडर झोंक दिया था। लूट को अंजाम देने के बाद सभी लुटेरे फास्टरपुर की ओर भाग गए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस चारों तरफ नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश कर रही थी और 24 घंटे के भीतर ही पुलिस को बड़ी सफलता भी मिल गई।
बताया जा रहा है कि मामले के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनके पास से 49 . 50 लाख रुपये भी पुलिस को मिल गए हैं। शेष रकम के साथ अभी भी दो से तीन आरोपी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए आरोपियों के पास से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस जल्द ही उन तक भी पहुंचने का दावा कर रही है ।इन लुटेरों को कैसे सूचना मिली की दोनों कर्मचारी अपने साथ इतनी बड़ी रकम लेकर जा रहे हैं, पुलिस इसका भी पता लगा रही है क्योंकि एक दिन पहले ही बुधवार को मुन्ना अग्रवाल ने बैंक से कैश निकलवाया था जिसकी जानकारी हर किसी को नहीं हो सकती। पूरे मामले में कर्मचारियों की मिलीभगत पर भी अभी तक क्लीन चिट नहीं मिली है । वहीं पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले को सुलझा कर बड़ी सफलता हासिल की है।
पुलिस मामले को लेकर जल्द ही प्रेसकांफ्रेन्स लेकर खुलासा करेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *