Monday, September 28

कांग्रेस की तेजतर्रार विधायक शकुंतला की भाजपा की राज्यसभा सदस्य सरोज को दो टूक ,किसान विरोधी मानसिकता छोड़े

रायपुर/22 अगस्त 2020। संसदीय सचिव और कसडोल की विधायक सुश्री शकुंतला साहू ने भारतीय जनता पार्टी की नेता सुश्री सरोज पांडेय के बयान पर जोरदार तरीके से हमला बोला हैं। सुश्री साहू ने कहा कि सुश्री सरोज पांडेय को न तो छत्तीसगढ़ के किसान की स्थिति का पता है, न उन्हें मिली सुविधाओं का। उन्होंने कहा कि सरोज पांडेय जी को अपनी किसान विरोधी मानसिकता को छोड़ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के 20 लाख किसान और लाखों पशुपालकों को मिली खुशी से सरोज पांडेय क्यों दुःखी हैं?

सुश्री साहू ने कहा कि पूरे भारत में अगर कोई राज्य वास्तव में किसानों की मदद कर रहा है तो वह हैं छत्तीसगढ़। किसानों की ऋण माफी का विषय हो, राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत दो किश्तों में 3000 करोड़ देने का विषय हो या गोधन न्याय योजना के तहत गोबर खरीदने का छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार हर वादे पर खरी उतरी हैं। बीजेपी शासित राज्यों के किसान अपनी सरकारों से छत्तीसगढ़ की सरकार की योजनाओं का अनुसरण करने को कह रहे है ।

उन्होंने कहा कि सरोज पांडेय जी छत्तीसगढ़ की अदृश्य नेता है और ज्यादातर समय राज्य से बाहर ही रहती हैं इसलिए हो सकता हैं कि उन्हें छत्तीसगढ़ के किसानों को मिल रही सहायता की कोई जानकारी न हो। हम उनकी सुविधा के लिए उन्हें लाभान्वित किसानों की सूची और राशि भेज देंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *