Monday, September 28

जशपुर प्राचीन मूर्ति चोरी,सत्ता और विपक्ष आमने सामने,पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बयान पर पलटवार,धर्म से धर्म को लड़वाने पर हो एफआईआर कांग्रेस

रायपुर । 24 अगस्त 2020। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान पर कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि जशपुर में और प्रदेश में किसी भी स्थान पर मूर्ति चोरी की कोई घटना प्रकाश में आती है तो छत्तीसगढ़ सरकार उसकी जांच कराएगी और मूर्तिचोरों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

मूर्ति चोरी की घटना का लाभ उठाकर धर्म से धर्म के बीच वैमनस्यता फैलाने के प्रयासों की कड़ी निंदा करते हुए कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने मांग की है कि भ्रम और झूठ का सहारा लेकर धर्म से धर्म को लड़ाने की कोशिश करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह पर मामला दर्ज किया जाए। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा जनहित में लोकहित में किसान हित में और छत्तीसगढ़ हित में लागू की जा रही लोक कल्याणकारी योजनाओं और इन योजनाओं की सफलता से भाजपा बौखला गई है और अब भाजपा ने सांप्रदायिकता फैलाने के अपने राष्ट्रीय एजेंडे पर छत्तीसगढ़ में भी अमल करना शुरू कर दिया है। छत्तीसगढ़ सरकार की किसान में आई योजना गोधन या योजना और मजदूरों को लाभ पहुंचाने वाली योजनाओं की सफलता से चिढ़कर भाजपा ने नफरत फैलाने की अपनी नीति पर काम करना शुरू कर दिया है। छत्तीसगढ़ शांत प्रदेश है। छत्तीसगढ़ के वातावरण को दूषित करने और वैमनस्यता फैलाने की अनुमति किसी को भी नहीं दी जानी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *