Monday, September 21

जोगी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इकबाल अहमद रिजवी ने कहा कोरोना जंगल की आग की तरह फैल गया है सर्वदलीय बैठक बुलाई जाए फिर से लॉक डाउन की स्थिति भूपेश सरकार दिखाए गम्भीरता

रायपुर।  जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मीडिया प्रमुख, मध्यप्रदेश पाठ्यपुस्तक निगम के पूर्व अध्यक्ष, पूर्व उपमहापौर तथा वरिष्ठ अधिवक्ता इकबाल अहमद रिजवी ने कोरोना संक्रमितों की संख्या पचास हजार के पार होने पर कहा है कि इतना सब कुछ एहतियात बरतने के बावजूद प्रदेश में कोरोना जंगल की आग की तरह तीव्र गति से बढ़ता ही जा रहा है जो कई प्रश्नचिन्ह खड़ा करने वाला है। सरकार की गंभीरता एवं संक्रमण को रोकने के सारे प्रयास इस महामारी पर काबू पाने में विफल सिद्ध हो चुके हैं। स्वस्थ लोगों में दहशत का यह आलम है कि वे घर से बाहर कदम रखने से परहेज कर रहे हैं।
रिजवी ने प्रदेश में कोविड-19 की भयावह बेकाबू स्थिति को देखते हुए इसके निराकरण की दिशा में सभी से सुझाव आमंत्रित करने की मांग सरकार से करते हुए श्री भूपेश बघेल से अतिशीघ्र सर्वदलीय बैठक बुलाने की अपील की है। पहले ऐसी बैठक की मांग जकांछ द्वारा की जा चुकी है परन्तु प्रदेश सरकार इस दिशा में खामोशी एख्तीयार करके अपने नैतिक कर्तव्य की अनदेखी कर रही है जो गैरवाजिब है। जकांछ का सुझाव है कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मरीज एवं उससे हो रही मौतों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुनः पन्द्रह दिन का टोटल लाकडाऊन प्रदेश भर में लगाया जाना वक्त का तकाजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *