Friday, September 18

डीजीपी की चेतवानी के बाद भी नही सुधरे शराबी पुलिस ,सब इंस्पेक्टर ने की ग्रामीण से मारपीट वीडियो वायरल जुर्म दर्ज

आरोपी सब इंस्पेक्टर च न्द्रवंशी

कवर्धा- जब वर्दीधारी वर्दी का रौब दिखा कानून हाथ मे ले मारपीट करने लग जाय तो भी लोगो का भगवान ही मालिक है । एक सब इंस्पेक्टर की दादागिरी के चलते ग्रामीण दंपत्ति की बेरहमी से पिटाई घटना सामने आई है । मामला कबीरधाम जिलेके पिपरिया थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम लखनपुर का बताया जा रहा है। घटना का एक वेडिओ भी शोशल मीडिया में वाइरल है जिसमे एसआई की दबंगाई के शिकार ग्रामीण दम्पति को ग्रामीण सहारा दे कर ले जा रहे है । घटना 20 व 21अगस्त दरमियानी रात्रि की बताई जा रही है । मिली जानकारी अनुसार भिलाई के छावनी थाना में पदस्त एसआई अपने गांव लखनपुर आया था जहाँ देर रात गांव में राजेश चंद्रवंशी के घर के सामने खड़ी ट्रैक्टर पर नशे के चलते अपनी चार पहिया वाहन को ठोक बैठा । जिसके बाद नशे कि हालात में धुत्त एसआई दुलेश्वर चंद्रवंशी ने प्रार्थी राजेश चंद्रवंशी के घर जाकर दरवाजा खटखटाने लगा जिसके बाद राजेश के बाहर निकलते ही वर्दी का रौब दिखाकर परिवार वालों के सामने अभद्र गाली गलौच करने लगा साथ ही ट्रैक्टर मालिक राजेश के साथ मारपीट करने लगा वहीँ पति कि पिटाई देख राजेश कि पत्नी अपने पति के बचाव करने पहुंचीं महिला को एसआई ने पास रखे बांस के लठ्ठे से बेरहमी से मार-पीट जैसे कारनामे को अंजाम दे दिया। जिसको लेकर दम्पत्ति ने पिपरिया थाने में एसआई के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है। दुलेश्वर चंद्रवंशी (एसआई) ने भी अपना बचाव करते हुए प्रार्थी राजेश चंद्रवंशी के खिलाफ पिपरिया थाने में यह मामला दर्ज कराया है कि वह उस रात अपने गाँव गया हुआ था जहाँ अपने घर के बाद अपने दोस्त से मिलने जा ही रहा था कि रास्ते में खड़ी ट्रैक्टर के वजह से आगे जाते नहीं बन रहा है जिसको लेकर उसने ट्रैक्टर मालिक को गाड़ी साइड लगाकर हटाने कि बात कहा गया था जिसपर राजेश चंद्रवंशी ने एसआई दुलेश्वर चंद्रवंशी को गाड़ी नहीं हटाने कि बात बोलकर गाली गलौच करने कि बात एसआई दुलेश्वर चंद्रवंशी शिकायत कि है।
मामले को लेकर थाना पिपरिया से मिली जानकारी अनुसार 20.08.2020 देर रात्रि दोनों के बीच गाड़ी को लेकर विवाद हुआ था। जिसमे दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसपर कार्रवाई करते हुए दोनों के खिलाफ मारपीट की धारा 294,323, 506, IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
वहीं इस पूरे मामले की जानकारी और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल के बाद लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है । साथ ही लोग सोशल नेटवर्किंग और whatsapp ग्रुपों में एसआई के ऊपर भड़ास निकालते हुए पुलिसिया दादागिरी करने वाले एसआई पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे है ।.         https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=3769289449751130&id=100000103354224

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *