Friday, September 25

मुख्यमंत्री बघेल की अपील का असर : मुख्यमंत्री से मिलकर व्यवसायी श्री अग्रवाल ने 40 हजार निःशुल्क मास्क वितरण की इच्छा जाहिर की

रायपुर। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में रायपुर नगर के व्यवसायी श्री अशोक अग्रवाल ने सौजन्य मुलाकात की और अपने निजी संस्थान कारटेल-हेल्थ केयर प्राईवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित डिस्पोजल मास्क का एक पैकेट प्रतीक स्वरूप भेंट किया।
इस दौरान मुख्यमंत्री श्री बघेल की अपील से प्रभावित होकर व्यवसायी श्री अग्रवाल ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने संस्थान द्वारा निर्मित लगभग 40 हजार मास्क निःशुल्क प्रदाय करने की इच्छा जाहिर की। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने मानव सेवा के इस महान कार्य में सहभागी बनने के लिए व्यवसायी श्री अग्रवाल के योगदान की सराहना करते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे उपायों में प्रदेशवासियों से हरसंभव सहयोग की अपील की है। उन्होंने सभी लोगों से इस रोग से बचाव के लिए खुद भी जागरूक रहने और दूसरे लोगों को भी जागरूक करने का आग्रह किया है। श्री बघेल ने जनता से अपील करते हुए लोगों को पर्याप्त सावधानी बरतने की सलाह भी दी है। इस अवसर पर डॉ. राकेश गुप्ता, श्री विजय अग्रवाल तथा श्री अजय अग्रवाल उनके साथ उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *