रेणु जोगी को दादी, ऋचा जोगी और अमित जोगी को माता पिता बनने पर बधाईयों का तांता

रायपुर, 4 अगस्त 2020। जनता काँग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक ने  कहा राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री स्व अजीत जोगी जी के पुत्र श्री अमित जोगी और पुत्र वधु श्रीमती ऋचा जोगी को  आज प्रथम पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। इसकी खबर लगते ही समूचा छत्तीसगढ़ में खुशीयों की लहर दौड़ पड़ी और जनता कांग्रेसियों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रदेश भर से जोगी समर्थक, नेता, कार्यकर्ता एक दुसरे को बधाई दे रहे है और खुशियां बांट रहे है। कोई इसे जोगी जी का अवतार , कोई जोगी का पुर्नजन्म तो कोई इसे जोगी जी की वापसी मान रहे है । कुल मिलाकर जूनियर जोगी दंपति के पुत्र जन्म देने से जोगी कांग्रेसियों में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है।
ज्ञात हो कि विगत दिनांक 29 मई 2020 को छत्तीसगढ़ के महानायक श्री अजीत जोगी जी का दुःखद निधन हुआ था जिससे छत्तीसगढ़ में शोक का लहर था और जोगी समर्थक अपने नेता को खोकर काफी दुखी थे । अब जब जोगी परिवार के घर नए मेहमान के आने से अपने नेता स्व जोगी जी को खोने का दुख थोड़ा कम हुआ क्योंकि हमारे नेता छत्तीसगढ़ के जननायक अजीत जोगी की वापसी उनके पुत्र के घर एक बालक के रूप में जन्म लेकर हुई है।
श्रीमती रेणु जोगी को दादी, ऋचा जोगी और अमित जोगी को माता पिता बनने पर पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने ढेर सारी बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *