सरायपाली विधानसभा क्षेत्र में वेंंटिलेटर पर चल रही भाजपा फिर से हुई सक्रिय IMNB द्वारा उठाए गए दो बड़े मामलों पर कलेक्टर के नाम एसडीएम को दिया ज्ञापन

किशोर कर ब्यूरोचीफ महासमुंद

महासमुंद- कोविड काल मे लगभग वेंंटिलेटर पर चल रही भाजपा एक बार फिर से सक्रिय भूमिका मे नजर आ रही है। दरअसल लंबे अंतराल के बाद त्वरित मामलों को लेकर भाजपा ने प्रशासन को ज्ञापन दी है। आज भारतीय जनता पार्टी विधानसभा सरायपाली की ओर से एसडीएम को कलेक्टर के नाम ज्ञापन दिया गया है । ज्ञापन में 2 मामलों का जिक्र किया गया है । पहले मामले में भाजपा सरायपाली विधान सभा द्वारा उल्लेख किया गया है कि सरपंच संघ अध्यक्ष सरायपाली द्वारा 14वें वित्त की राशि से 5% राशि मांग किए जाने का व्हाट्सएप मैसेज वायरल हुआ है जो गंभीर है, यह राशि किसके कहने पर मांगी जा रही थी यह जांच का विषय है । मामले में सरायपाली विधानसभा भाजपा की ओर से कहा गया है कि मामले की उच्चस्तरीय जांच कराई जाए और दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाए वहीं दूसरे मामले में कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के बीच ग्राम छूईपाली में राजकीय शोक के दौरान सरायपाली विधायक द्वारा आयोजित किए गए जनसभा को लेकर मामले का जिक्र किया गया है और ज्ञापन में लिखा गया है कि जब जिम्मेदार नेता अपनी मर्यादा भूल जाएं तो यह काफी निंदनीय है इस मामले पर भी त्वरित संज्ञान लेने के लिए कलेक्टर के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया है।
हम आपको बताते चलें कि विगत लंबे अंतराल से भारतीय जनता पार्टी विधानसभा सरायपाली द्वारा किसी तरह का कोई ज्ञापन या अन्य कोई प्रतिक्रिया नहीं दी जा रही थी जिससे कोविड काल मे सरायपाली विधानसभा के भाजपा की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में आ चुकी थी। लेकिन इस बीच हमारे द्वारा खबर उठाए जाने के बाद इन दोनों मामलों में भाजपा ने संज्ञान लिया और कलेक्टर महासमुंद के नाम एसडीएम सरायपाली को ज्ञापन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *