बिलासपुर दैहिक शोषण अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी गिरफ्तार

बिलासपुर। झाड़-फूंक के नाम पर दैहिक शोषण करने वाले तांत्रिक फकीर बाबा अंसारी  छब्बू मौलवी  का नाम सामने आया है  पुलिस को संदेह है कि  कथित तांत्रिक ने  इससे पहले भी  कई लोगों को अपना शिकार बनाया होगा  हालांकि शिकायत  पहली बार  मुंगेली के परिवार ने की है आपको बता दें अखबारों के दो नंबर पेज पर लघु विज्ञापन होता है उन  पर जो विज्ञापन होता है  वह ऐसे ही कथित तांत्रिक बाबाओं को विज्ञापन होता है  जिनके खिलाफ पुलिस में  दैहिक शोषण  ब्लैक मेलिंग  धन दोहन के मामले आए दिन दर्ज होते हैं  हालांकि उन्हें ज्ञापन पेज में  यह स्पष्ट लिखा होता है  की समाचार पत्र  आकर्षक  विज्ञापनों  में प्रसारित की गई चीजों के लिए जिम्मेदार नहीं होगा  देश के सभी महानगरों में  निकलने वाले समाचार पत्रों के  कॉलेज फाइट  विज्ञापन  पेज पर  इस तरह के कथित  बाबाओं के  विज्ञापन रहते हैं मिली जानकारी के अनुसार  जो है कथित तांत्रिक झाड़-फूंक का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म कर रहा था। किसी को बताने पर अनिष्ट होने की धमकी देकर डराता था।
IMNB को मिली जानकारी के अनुसार मुंगेली निवासी एक परिवार की 15 साल की बेटी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी। उसका उपचार डॉक्टर से कराने की जगह परिजन बलौदा के तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी के चक्कर में पड़ गए। कुछ दिनों के इलाज के बाद तांत्रिक ने परिजनों को लूतरा-शरीफ लेकर आने के लिए कहा।
तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी के झांसे में आकर परिवार लूतरा पहुंच गया। वहां तांत्रिक ने उन्हें एक किराये का मकान दिला दिया। इसके बाद झाड़-फूंक के बहाने मकान के एक बंद कमरे में किशोरी से रोज दुष्कर्म करने लगा। रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने अपने परिजनों को बता दिया।
परिजनों का कहना है कि इलाज के दौरान उनके बेटे की भी तबीयत खराब हो गई। इस पर उसका भी तांत्रिक से इलाज कराने लगे। बेटे की झाड़-फूंक तो तांत्रिक 10 मिनट में कर देता, लेकिन बेटी के साथ बंद कमरे में घंटों बिताता। परिजनों ने इसकी शिकायत मुंगेली कोतवाली में की। पुलिस ने लातूर थाने को मामला ट्रांसफर कर दिया है। गौरतलब है कि रायपुर पुलिस ने तत्कालीन डीएसपी आईएच खान के नेतृत्व में राजधानी के विभिन्न होटलों लाजमी डेरा जमाए ऐसे फर्जी बाबाओं के खिलाफ लगातार मिल रही शिकायतों के आधार पर कार्रवाई की थी लेकिन लोक लाज के भय से इन बाबाओं के खिलाफ पीड़ित परिवार सामने नहीं आता लव गुरु सौतन से छुटकारा व्यापार में वृद्धि वशीकरण अपने दुश्मन को ठिकाना लगाएं जैसे लुभावने विज्ञापन के आधार पर यह अपने ठगी का जाल फैलाते हैं बाहर हाल इस मामले में अंसारी बाबा धरे गए हैं पुलिस अनुमान है कि बाबा के पकड़े जाने पर और भी शिकायत करता हूं सामने आ सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *