गुंडे बदमाश सिर्फ कागजो में पकड़े जा रहे हैं,नन्ही बच्ची के बलात्कारी को सजा दिलाने ज्ञापन….. सत्यमेव जयते फाउंडेशन की महिलाओं ने एस. पी. को दिया ज्ञापन.

रायपुर । धरसींवा थाना अंतर्गत पांच वर्ष की अबोध बच्ची के साथ नृशंसतापूर्वक बलात्कार करने वाले आरोपी को आजीवन कारावास की कठोरतम सजा दिलाने की मांग को लेकर सत्यमेव जयते फाउंडेशन छत्तीसगढ़ की महिला ईकाई ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा ।
सत्यमेव जयते फाउंडेशन महिला ईकाई की श्रीमती आशा जोसेफ और रेणु देवांगन ने उक्ताशय की जानकारी देते हुए बताया कि अबोध बच्ची के साथ बलात्कार जैसा जघन्य अपराध कर मानवता को शर्मसार करने वाले आरोपी को आजीवन कारावास की सजा दिलाने फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले को शीघ्र पेश करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिया गया । एस. पी. श्री यादव ने कहा, कि इस मामले में कोई ढिलाई नहीं होगी । दस दिन के अंदर चालान कोर्ट में पेश करने निर्देशित किया गया है ।

ज्ञापन देने प्रमुख रूप से श्रीमती आशा जोसेफ, श्रीमती रेणु देवांगन, श्रीमती सोनिया यादव, श्रीमती गौरी मूर्ति, श्रीमती नूरजहां, श्रीमती किरण देवांगन, श्रीमती संध्या चक्रधर, श्रीमती चित्रलेखा यादव के साथ संरक्षक श्री कन्हैया अग्रवाल शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *