Thursday, March 28

भाजपा की हुंकार नहीं, अहंकार रैली थी, केन्द्रीय मंत्री पूरे भाषण के दौरान गांधी परिवार एवं भूपेश बघेल के नाम का माला जपती रहती – अटल श्रीवास्तव

बिलासपुर ! छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने भाजपा के महतारी हुंकार रैली पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह रैली हुंकार रैली नहीं, भाजपा की अहंकार रैली थी, उद्योगपति मित्रों के पैसों से झण्डा, गेट एवं कार्यकर्ताओं को ढो कर लाया गया था, 1लाख की भीड़ का दावा करने वाले नेता भीड़ में हजारों की संख्या भी नहीं जुटा पाये। रैली पूरी तरह से असफल रही, वहीं केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह, संबोधन के दौरान पूरे समय अमेठी, गांधी परिवार और भूपेश जी जैसे शब्दों से उबर नहीं पा रहे थे, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी राहुल जी की भारत जोड़ो यात्रा से इतने घबराये थे कि पूरे संबोधन के दौरान भारत जोड़ो यात्रा का माला जपते रहे। केन्द्रीय मंत्री को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सर की कसम खाकर यह बात कहें कि करोना काल में केन्द्र ने छत्तीसगढ़ को क्या मदद की और छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने क्या प्रयास किया। पूरे देश को लाकडाउन घोषित करके भूख की मुंह में ढकेलने वाले लोग अब करोना काल की उपलब्धि बताने बिलासपुर आये थे।
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को महतारी और बहनों की इतनी चिंता है तो उत्तरप्रदेश जाकर योगी सरकार के खिलाफ रैली करना चाहिए, जहां भाजपा के सांसद, मंत्री, विधायकों से ही नारी जात को खतरा है, जहां लगातार बलत्कार, अपरहण जैसे कृत्य हो रहे है।

छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार की योजनाओं, कार्यक्रमों को लेकर कोई विरोध रैली में नहीं हुई, केवल भूपेश जी, भूपेश जी का माला केन्द्रीय मंत्री जपती रही – अभय नारायण राय
छत्तीसगढ़ की महतारी का अपमान करने वाले सह-प्रभारी नितिन नवीन कुमार एवं भाजपा सांसद सरोज पाण्डेय रैली में नजर नहीं आये
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं अरपा विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष अभय नारायण राय ने आज के महतारी हुंकार रैली पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की महतारी की मूर्ति लगने पर विरोध करने वाली पार्टी आज स्टेज पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के महतारी प्रेम के दबाव में आकर छत्तीसगढ़ की महतारी की मूर्ति लगाई और सिर झुकाया, छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान करने वाले भाजपा के छत्तीसगढ़ सह प्रभारी नितिन नवीन आज की रैली में नहीं पहुंचे। भाजपा की राज्यसभा की महिला सांसद सरोज पाण्डेय रैली में दिखाई नहीं दी।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा का शराब पर दोहरा रवैया है, पूरे देश में शराबबंदी की घोषणा प्रधानमंत्री को करनी चाहिए, जब रमन सरकार ने शराब का शासकीयकरण किया, तब स्मृति ईरानी और महिला मोर्चा कहां थी। गंगाजल को लेकर आज फिर स्मृति ईरानी ने झूठ बोला, महंगाई को लेकर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक शब्द नहीं बोला। जबकि महतारी बहने महंगाई से ही त्रस्त है, 400 रूपये में मिलने वाला गैस सिलेण्डर 1200 में मिल रहा है।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ की महिला बहनों ने भाजपा की हुंकार रैली को नकारा 1 लाख की भीड़ का दावा करने वाले महिला मोर्चा 10 से 15 हजार की भीड़ में सिमट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *