भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव के बयान पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया भाजपा कोरेना काल में अपने 9 सांसदो और विधायकों के निष्क्रियता को ढकने झूठ प्रपंच का सहारा ले रही है

न्

रायपुर/ 1 सितंबर 2020 /भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव के बयान पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया व्यक्त की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा मीडिया विभाग की असफलता, प्रवक्ताओं के बीच मची एक दूसरे को नीचे दिखाने की कोशिश से परेशान प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव आधारहीन बयानबाजी कर
मीडिया में बने रहने के फिराक में हैं।15 साल के रमन भाजपा शासन काल में फर्जी बिल फर्जी टेंडर और फर्जी विकास कार्यों के नाम से छत्तीसगढ़ में लूटमार किया गया था। सत्ता जाने के बाद भी भाजपा की फर्जीवाड़ा करने की आदत गई नहीं है। भाजपा आईटी सेल और भाजपा मीडिया विभाग को झूठ प्रपंच धोखा मनगढ़ंत कहानियां बनाने में महारत हासिल है। भाजपा का ट्रेनिग सेंटर आरएसएस से है।जिससे मिली झूठ फैलाने अफवाह फैलाने की ट्रेनिंग को भाजपा का आईटी सेल और मीडिया विभाग भली-भांति उपयोग कर रहा है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कोरेना महामारी संकटकाल में भाजपा सांसदों और विधायकों के निष्क्रियता को छत्तीसगढ़ की ढाई करोड़ जनता को झेलना पड़ा है। छत्तीसगढ़ की जनता से वोट पाने वाले भाजपा के सांसद कोरोना काल मे छत्तीसगढ़ के मजदूर किसान ग्रहणी व्यापारियों को मदद नही किये।बल्कि मोदी और शाह को खुश करने के लिए सांसद निधि की राशि पीएम केयर्स फंड में जमा करा भाजपा के कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिए।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि कोरोना महामारी संकटकाल में भाजपा जनता के प्रति अपने उत्तरदायित्व जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं कर पाई है जनता को आफत में छोड़कर भाजपा और भाजपा के सांसद और नेता घरों में लॉक डाउन हो गए थे। छत्तीसगढ़ के प्रवासी मजदूरों के घर वापसी पर रोड़ा अटकाने वाली भाजपा अब मजदूरों किसानों के हमदर्दी पाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ झूठे मनगढ़ंत षड्यंत्र रच रही है। भाजपा के सांसद और नेता कोरोना महामारी काल में सहयोग तो नहीं किए बल्कि जन सेवा में लगे अधिकारियों को अंधेरी कोठरी में ले जाकर बेल्ट से मारने की धमकी चमकी देते रहे।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा आपदा में राजनीति के अवसर तलाशने के बजाय आम जनता को इस महामारी काल में मदद करें झूठ फरेब की राजनीति के कारण ही 15 साल के सत्ता के बाद भाजपा 15 सीट में सिमट गई बीते 6 साल से देश के आर्थिक हालात खराब है जीडीपी 23.9% के नीचे आ गए हैं 45 साल से पहले की स्थिति में बेरोजगारी है व्यापार-व्यवसाय तबाह हो रहे हैं और भाजपा झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह कर राजनीति करने की कोशिश कर रही है देश की जनता खुली आंखों से भाजपा के कुचरित्र को देख रही है समझ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *