युवा बेरोजगार आंदोलन को और शक्तिशाली बनाएगे क्योकि कांग्रेस सरकार में जनता के प्रति अब कोई संवेदना बाकी नही है-कोमल हुपेंडी

*आज डिजिटल आंदोलन हैशटैग #AAPkaDigitalYuvaAndolan* *को सफल बनाने के बाद प्रदेश समिति की मीटिंग में आंदोलन को तेज करते हुए हस्ताक्षर अभियान , युवा रोजगर यात्रा व मुख्यमंत्री का घिराव व विधानसभा घिराव पर चर्चा व रूपरेखा तैयार- उत्तम* *जायसवाल, प्रदेश सचिव*।

*आम आदमी पार्टी आंदोलन तेज करते हुए पूरे प्रदेश में युवा को और करीब से साथ आने का आवाहन कर हस्ताक्षर अभियान चलाएगी- तेजेंद्र तोड़ेकर, युवा विंग अध्यक्ष*।

आम आदमी पार्टी लगातार प्रदेश में बढ़ते बेरोज़गारी से परेशान युवाओं व 24 जून से 14580 चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों की मांगों की तकलीफ को लेकर आंदोलित है लेकिन सरकार की निष्क्रियता अब हद पार कर चुकी है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि हम युवा आंदोलन को और शक्तिशाली बनाएगे व कांग्रेस सरकार को जनता के प्रति जगा कर रहेंगे।
आज डिजिटल आंदोलन हैशटैग #AAPkaDigitalYuvaAndolan* को सफल बनाने के बाद प्रदेश समिति की मीटिंग में आंदोलन को तेज करते हुए हस्ताक्षर अभियान , युवा रोजगर यात्रा व मुख्यमंत्री का घिराव व विधानसभा घिराव पर चर्चा व रूपरेखा तैयार हुई है।

हितेश कुमार, ने बताया कि
*हैशटैग #AAPkaDigitalYuvaAndolan*ट्विटर ट्रेंड में और युवा चौपाल में ये तो साबित हो रहा है ये सत्ता लोलुप सरकार सिर्फ दिखावटी लीपापोती से शासन करना चाहती है युवा कितना आवेशित और अपेक्षित महसूस कर रहा है जो कि शर्मनाक है।

युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोड़ेकर ने बताया कि अब आंदोलन और तेज होगा।
इसके लिये आज प्रदेश समिति की बैठक राज्य कार्यालय में आहूत हुई जिसमें प्रदेश प्रभारी गोपाल राय की अनुशंसा पर पूरे राज्य को तीन जोन में बाँट कर युवा बेरोजगार यात्रा के लिये तीन आंदोलन प्रभारी नियुक्त किये गये है।
उत्तर जोन- प्रफुल्ल बैस,
सेंट्रल जोन- उत्तम जायसवाल
दक्षिण जोन- कोमल हुपेंडी
इसके साथ अब पूरे प्रदेश में संगठन विस्तार करते हुए आंदोलन और तेज़ किया जायेगा।यधने

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *