राजनांदगांव से खरियार रोड (ओड़िशा) जा रहे दो सगे भाइयों की एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

IMNB NEWS महासमुंद
किशोर कर ब्यूरोचीफ

हासमुंद – महासमुंद जिले में रविवार की सुबह हुई एक भीषण तम सड़क दुर्घटना में दो सगे भाइयों की मौत हो गई दोनों सगे भाई छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से उड़ीसा के खरियार रोड एक कार्यक्रम में जा रहे थे इसी दौरान कोसरंगी के निकट उनकी अनियंत्रित कार एक पेड़ से जा टकराई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और घटनास्थल पर एक दो भाइयों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार  राजनांदगांव से शोक के कार्यक्रम में खरियार रोड (ओड़िशा) जा रहे दो सगे भाइयों की एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना रविवार 15 दिसंबर की है। तेज रफ्तार अनियंत्रित कार नेशनल हाइवे-353 पर कोसरंगी गांव के पास सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इससे कार सीजी-08 एएफ 0650 में सवार गौतमचंद भंसाली (62) और सुशील भंसाली (57) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही महासमुंद से रिश्तेदार तत्काल घटनास्थल पहुंचे और एंबुलेंस से महासमुंद के एक निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। कार में चालक सहित तीन लोग सवार थे। कार चालक दिनेश साहू को भी चोटें आयी है। बताया गया है कि कार का एयर बैग खुलने से कार चालक की जान बच गई। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल महासमुंद भेज दिया गया है।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार आज सुबह तीन अलग-अलग निजी वाहनों में भंसाली परिवार के लोग दशगात्र कार्यक्रम में खरियार रोड जाने के लिए निकले थे। सुबह करीब दस बजे महासमुंद और बागबाहरा के बीच में कोसरंगी गांव के पास उनकी अनियंत्रित कार सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई।
कार में दोनों भाई गौतम और सुशील सवार थे। वाहन चालक तेज रफ्तार चला रहा था, मोड़ पर वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। एयर बैग खुलने से चालक की जान तो बच गई। कार सवार दोनों सगे भाई की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई है और घटना की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *