Sunday, July 21

रायपुर में वृहद रोजगार मेला का होगा आयोजन, विभिन्न सेक्टरों में हजारों को दिए जाएंगे रोजगार

आवेदकों को गूगल फाॅर्म में किया जाएगा पंजीयन
कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह के निर्देश पर जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप ने ली विभिन्न एजेंसियों की बैठक

रायपुर 11 जुलाई 2024। रायपुर जिले में वृहद रोजगार मेले का आयोजन जल्द ही किया जाएगा। इसमें विभिन्न सेक्टरों में लोगों को रोजगार उपलब्ध कराए जाएंगे। इसके लिए आवेदकों को गूगल फाॅर्म में पंजीयन कराए जाएंगे।

कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह के निर्देश पर जिला पंचायत सीईओ श्री विश्वदीप ने आज कलेक्ट्रेट परिसर के रेडक्राॅस सभाकक्ष में विभिन्न एजेंसियों की बैठक ली। सभी एजेंसियों से प्लेसमेंट की जानकारी मांगी गई। सीईओ श्री विश्वदीप ने कहा कि जिले में वृहद रोजगार मेले के जरिए युवाओं को लाभान्वित किया जाएगा। साथ ही वोरिएंटेशन भी काॅलेजों व विश्वविद्यालयों में भी दिए जाएंगे। सीईओ ने कहा कि इस बार आयोजन में विभिन्न सेक्टरों में अधिक से अधिक रोजगार उपलब्ध कराए जाएं। विभिन्न पदों पर युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराए जाएंगे। साथ ही आईटीआई, विश्वविद्यालयों के पुराने छात्रों को भी लाभन्वित किया जाए। मेले के आयोजन के पूर्व प्रचार-प्रसार भी अधिक से अधिक किया जाए और विश्वविद्यालय व काॅलेज पुराने छात्रों को भी सूचना दें।
इस अवसर पर रोजगार अधिकारी श्री केदार पटेल, उपसंचालक रोजगार श्री ए.ओ. लाॅरी, जिला समन्वयक समग्र शिक्षा श्री के.एस. पटले समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *