छिदंवाड़ा मजबूत बूथ ही संगठन का आधार होता है : विष्णुदत्त शर्मा

  छिंदवाड़ा (IMNB NEWS AGENCY) भारतीय जनता पार्टी कैडरबेस्ड पार्टी है। हमारे यहां कार्यकर्ताओं की मेहनत के आधार पर ही चुनाव जीते जाते हैं। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक बनाने वाली अगर कोई ताकत है तो वह हमारे बूथ अध्यक्ष हैं। बूथ सक्षम और शक्तिशाली बनें, इसके लिए बूथ सशक्तीकरण अभियान में जुट जाएं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को छिन्दवाड़ा में बूथ अध्यक्षो को सम्बोधित करते हुए कही।

                प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रत्येक बूथ में जनता का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिये हमें एक-एक परिवार से मिलना होगा। सभी कार्यकर्ता पूरी क्षमता से सीधे बूथ कार्ययोजना पर कार्य करें। मजबूत बूथ ही संगठन का आधार होता है।

हम बूथ जीतेंगे तो चुनाव भी जीतेंगे

                श्री शर्मा ने कहा कि बूथ जीतो, चुनाव जीतो हमारा नारा है। इसलिए हमारी बूथ की टीम पूरी क्षमता से बूथ जिताने में लग जाये। पार्टी के जो भी कार्य उन्हें दिये जाएं वह संपन्न करे। उन्होंने कहा कि सभी प्रकार के चुनावों के लिए भाजपा का कार्यकर्ता सदैव तैयार और तत्पर रहता है। हमारा मूलमंत्र है, बूथ जीता तो चुनाव जीता। इसलिए आज बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन आयोजित किया गया है। बूथ सशक्तीकरण के अभियान में हमारा संगठन मजबूती से काम कर रहा है और भाजपा नेतृत्व का हमेशा प्रयास रहता है कि बूथ के कार्यकर्ता को अधिक प्रभावी तरीके से चुनाव में कैसे उतारें। मजबूत बूथ ही संगठन का आधार होता है, इसलिए बूथ मजबूत करें। पन्ना प्राभारी बनाएं और उन्हें भी सक्रिय करें।

                बैठक में प्रदेश सह संगठन महामंत्री  हितानंद जी, प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री लोकेन्द्र पाराशर, प्रदेश मंत्री श्री आशीष दुबे, जबलपुर संभागीय संगठन मंत्री  शैलेन्द्र बरूआ, भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू, श्री शेषराव यादव, श्री रोहित पोफली, श्री अंकुर शुक्ला उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *