असम चुनाव ,छत्तीसगढ़ रोल मॉडल भूपेश ने झोकी ताकत

दिल्ली रायपुर (IMNB NEWS AGENCY) असम चुनाव छत्तीसगढ़ के लिए इस बार चुनौती है। मुख्यमंत्री BHUPESH BAGHEL भूपेश बघेल,संसदीय सचिव विकास उपाध्याय और अब वन्य मंत्री मो अकबर सहित इनकी टीम असम में डेरा डाली हुई है।

छत्तीसगढ़ सरकार अपनी सफलता और पूर्ण बहुमत का डंका असम में पीट रही है। अल्पसंख्यक विधानसभा और बहुल क्षेत्रों में वन्य मंत्री MO AKBAR मो अकबर को जिम्मेदारी सौपी गई है। वहीं असम चुनाव में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कार्यकर्ता भी नजर आ रहे हैं. युवाओ की टीम विकास उपाध्याय के साथ महीना भर पहले से डेरा डाले हुए हैं।

 

असम चुनाव में छत्तीसगढ़ कांग्रेस की इज्जत दाव पर लगी हुई है। राहुल गांधी ने यहां विधिवत विकास उपाध्याय को तैनात किया है। वहीं मुख्यमंत्री BHUPESH BAGHEL भूपेश बघेल सभी चुनावी राज्यों में रोल मॉडल है जिन्होंने अपने राज्य में विपक्ष को पूरी तरह पीछे कर दिया है।

90 विधानसभा में 70 सीट पर कांग्रेस का कब्जा पूरे देश में छत्तीसगढ़ को रोल मॉडल के रूप में कांग्रेस हाईकमान प्रस्तुत कर रहा है। बहालहाल असम का परिणाम जो आए भूपेश सरकार चुनौती से जूझ रहा है।

हवा में मत उड़ो मुख्यमंत्री बदलने वाला है ?

वहीं कांग्रेस की अदंरूनी कलह राज्य में मुख्यमंत्री बदलने का नारा चुपके चुपके बुलंद कर रहा है। टीएस बाबा के प्रसंशक समर्थक आए  दिन बाबा के मुख्यमंत्री बनने का दावा करते नजर आते हैं। खुलकर कोई नहीं बोल रहा है। लेकिन चुपके चुपके भी शोर मचाने में कोई कसर बाकी नहीं है। वहीं भूपेश सरकार के करीबी अधिकारियों को भी ईशारो ईशारो में समझाया जा रहा है.हवा में मत उड़ो मुख्यमंत्री बदलने वाला है। बात में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त ही बताएगा लेकिन 26 महीना होते ही बदलने की हवा तेज हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *