असम चुनाव,दलगांव कांग्रेस प्रत्याशी इलियास अली के पक्ष में रणनीति बनाई मंत्री अकबर ने तीन चुनाव जीत चुके है इलियास

 

असम में सरकार बनाने
आत्मविश्वास से लबरेज है कांग्रेस

गुवाहाटी। (शेख ईस्माइल द्वारा ) असम के विधानसभाके चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री श्री मोहम्मद अकबर असम के दलगांव विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। यहां उन्होंने के कांग्रेस प्रत्याशी एवं वर्तमान में विधायक इलियास अली के साथ बैठक कर रणनीति बनाई।कांग्रेस का इस सीट पर यूनाईटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यू डी एफ) के साथ दोस्ताना मुकाबला हो रहा है।इलियास अली यहां से पिछला तीन चुनाव जीतते आ रहे हैं।
श्री अकबर ने चुनाव में बूथ स्तर तक के मैनेजमेंट को लेकर प्रत्याशी के साथ रणनीति बनाई।कांग्रेस प्रत्याशी ने चुनाव में पार्टी की जीत का विश्वास जताया है। दलगांव विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ से कार्यकर्ताओं का एक दल भी जगदलपुर के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महासचिव मलकीत सिंह गेंदू एवं बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष बलराम मौर्य के नेतृत्व में पहुंचा है।इसमें ,जिला कांग्रेस कमेटी सचिव महेंद्र महापात्र , जाहिद हुसैन एवं सेनियल दास, रोजविन दास आदि शामिल है ।मंत्री श्री अकबर ने इन्हे भी प्रचार के तरीकों को लेकर मार्गदर्शन दिया।
असम चुनाव में कांग्रेस पार्टी गठबंधन के साथ लड़ रही है। गठबंधन में यू डी एफ सहित बोडोलैंड डेमोक्रेटिक फ्रंट (बी डी एफ) शामिल है।कांग्रेस के नेतृत्व by में सरकार बनने की संभावना जताई जा रही है। कोंग्रेस गठबंधन ने १०० से ज्यादा सीट जीतने का दावा किया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *