-विधानसभा अध्यक्ष महंत ने सभी विधायकों को विधानसभा के मानसून-सत्र के पूर्व कोविड टीकाकरण अनिवार्य रूप से कराने भेजा पत्र.


रायपुर, 28  जून 2021छत्तीसगढ़ विधान सभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास महंत ने छत्तीसगढ़ विधान सभा के मानसून सत्र के पूर्व सभी मान. विधायकों से अनिवार्य रूप से कोविड टीकाकरण कराने हेतु पत्र प्रेषित किया हैं । उल्लेखनीय है कि-छत्तीसगढ़ विधान सभा का मानसून सत्र दिनांक 26 जुलाई से 30 जुलाई तक आहूत किया गया है । इस सत्र में कुल 05 बैठकें होगी ।

सभी विधायकों को प्रेषित पत्र में विधान सभा अध्यक्ष डाॅ. चरणदास महंत ने उल्लेख किया है कि-विगत सत्रों की भांति इस सत्र में भी कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव हेतु सभा-गृह एवं विधान सभा परिसर में समस्त आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गयी है । कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए विधान सभा अध्यक्ष ने महामारी से बचाव हेतु निर्धारित गाईड लाईन के पालन के साथ ही टीकाकरण को एक सशक्त माध्यम बताया हैं । उन्होने जुलाई के मानसून सत्र, 2021 के पूर्व सभी मान. विधायकों से टीकाकरण की प्रथम डोज शीघ्र लगवाने एवं जिन्हें प्रथम डोज लग चुकी है उनसे द्वितीय डोज लगवाने का अनुरोध किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *