बस्तर हवाई मार्ग से जुड़ा,हवाई चप्पल वालो को हवाई जहाज में बैठने का जुमला देने वालो के सामने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ठोस नजीर प्रस्तुत की,सुशील आनंद शुक्ला

  • रायपुर /21 सितम्बर 2020/बस्तर को हवाई मार्ग से जुड़ने पर कांग्रेस ने मुख्य मंत्री भूपेश बघेल का आभार जताया है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री भूपेष बघेल की दृढ़ इच्छाशक्ति और बस्तर संभाग के विकास के लिए ललक एवं प्रतिबद्धता है कि बस्तर हवाई मार्ग से जुड़ पाया । जगदल पुर को हवाई मार्ग से जोड़ने की कार्य योजना बना कर विमानन मंत्रालय तथा डीजी सीए से अनुमति प्राप्त कर निजी विमान कम्पनी को उड़ान सेवा के लिए आकर्षित कर इस महत्वपूर्ण परियोजना को साकार किया गया ।
    कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा यह उड़ान न सिर्फ बस्तर वासियो अपितु समूचे प्रदेश के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा बस्तर की शेष प्रदेश से दूरी और कम होगी परस्पर आवागमन में समय कम लगेगा ।बस्तर के रास्ते हैदराबाद की हवाई यात्रा मार्ग जुड़ने से व्यापार व्यवसाय और पर्यटन के अवसर बढ़ेंगे ।
    कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि बस्तर को हवाई मार्ग से जोड़ने का लाली पाप कुछ साल पहले भी दिखाया गया था तब उद्घाटन की औपचारिकता भी की गई और भाषणों में कहा गया था अब हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज में सफर करेंगे ।लेकिन हवाई यात्रा का जो ख्वाब दिखाया गया था वह भी हवा हवाई ही निकला था ।कुछ दिनों कुछ फेरो में में ही यह सपने बिखर गए थे।
    मुख्य मंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस सरकार ने इस हवाई सेवा के मार्ग को प्रशस्त कर और इसके दीर्घ कालीन संचालन की व्यवस्था सुनिश्चित कर बस्तर और प्रदेश के लोगो के सपनो को एक नया पंख दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *