भिलाई मसीही समाज का वनभोज संपन्न,समाज प्रमुखों ने समाज की एकता पर जोर दिया


भिलाई। क्रिस्चियन फेलिशिप का वनभोज 20 जनवरी के प्रातः 10 बजे से सन्ध्या 5.00तक किया गया। जॉन राजेश पॉल,अध्यक्ष पॉस्ट्रेट कोर्ट, सेंट पॉल्स कैथेड्रल रायपुर के मुख्य आतिथ्य में यह सम्पन्न हुआ। डॉ दीपक क्लाडियस पूर्व अध्यक्ष अल्पसंख्यक आयोग विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे।
रेव्ह ऑलिवर अल्फ्रेड पेंड्रा रोड बतौर उपदेशक के रूप में आमंत्रित थे। कार्यक्रम का संचालन पास्टर अंथोनी ने किया।श्री जॉन राजेश पॉल ने सी सी एफ़ के कार्यो की सराहना किया और मसीही एकता के कार्यो में मिलजुल कर काम करने की महत्वपूर्ण बात कही। डॉ दीपक ने भी सी सी एफ़ के धार्मिक एवम सामाजिक कार्यो के लिए किये जा रहे कामो की सराहना किया।
उपदेशक रेव्ह ऑलिवर ने प्रभु के सन्देश को बहुत ही ओजस्वी,प्रखरता से रखा।रेव्ह ऑलिवर न् सिर्फ छत्तीसगढ़ में पर प्रभु के संदेशों को सामर्थी प्रस्तुति के लिये अन्य प्रांतों में जाने जाते हैं।
श्री अरुण सिसोदिया प्रदेश कांग्रेस के सेक्रेटरी एवं अन्य कांग्रेस के महत्वपूर्ण नेता द्वय भी इस अवसर पर उपस्थित रहे एवँ अपने विचार भी व्यक्त किये। प्रदेश के मुख्यमंत्री अन्य मंत्री,अधिकारियों के लिये पास्टर एस गार्डिया ने प्रेयर किया। अंताक्षरी एवं अपरान्ह काल के प्रोग्राम का संचालन श्री आशिष युसुफ ने किया। मेहमानों का परिचय श्री प्रसाद राव एवं रेव्ह राकेश प्रकाश ने दिया। प्राथना में अगुवाई पास्टर विनोद अचारी ने दिया। बिशप मौसा मोजेश ने एवम बिशप मिल्टन लाल की प्राथना एवं आशिष से कार्यक्रम का समापन किया गया। युवा सभा के पास्टर चन्द्रशेखर, अभिषेक सावल, विनोद नायर, राजू राव,प्रकाश कुमार,अर्जुन, पास्टर रामकुमार एवं सी सी एफ़ के सभी सदस्यों का सक्रिय सहयोग मिला। प्रभु को हर कार्य की सफलता हेतु बहुत बहुत धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *