भाजपा सांसद का हाथरस कांड के आरोपियों से मुलाकात करने जेल में जाना भाजपा के बलात्कारियों के पक्ष में खड़े होने का इशारा,कांग्रेस

 

त्क्ष्क््क्ष्क्क््क्क्

रायपुर/6अक्टूबर2020/ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सांसद का हाथरस कांड के आरोपियों से मुलाकात करने जेल में जाना भाजपा के बलात्कारियों के पक्ष में खड़े होने की ओर इशारा करता है।ये पहली दफा नही है इसके पहले भी भाजपा सांसद साक्षी महाराज बलात्कारियों से मिलते है।उन्नाव कठुवा की दुष्कर्म की घटना के बाद कैसे भाजपा से जुड़े लोग झंडा लेकर आरोपियों को बचाने सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे।बलात्कारी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर और भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद को बचाने पूरी भाजपा और उनकी सरकार लगी रही है।जहां देशभर में हाथरस की घटना का विरोध हो रहा है महिलाएं सड़कों पर उतरकर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं अपराधियो पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग कर रहे है।ऐसे में भाजपा सांसद का जेल में बन्द बलात्कारियों से मुलाकत करने जेल जाना बलात्कारियों को संरक्षण देना है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि हाथरस की घटना को लेकर जहां देश के नागरिकों में आक्रोश है वहीं भाजपा के केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण जी स्मृति ईरानी जी मेनका गांधी जी रेणुका सिंह जी एवं राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे जी का इस पूरे घटनाक्रम में मौन रहना दुर्भाग्य जनक है। हाथरस की घटना का उमा भारती ने खुलकर विरोध किया लेकिन दुर्भाग्य की बात है केंद्रीय मंत्री जैसे जिम्मेदार पदों में बैठे महिलाएं मौन है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार योगी भाजपा की सरकार ने आधी रात को पीड़िता के मृत शरीर में पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले किया यह दुर्भाग्य जनक है इसे स्पष्ट हो जाता है कि योगी सरकार हाथरस की घटना पर लीपापोती करने में जुटी हुई है पहले रेप की घटना के बाद पीड़िता को सही समय पर इलाज की सुविधाएं नहीं दी गई एफआईआर दर्ज करने में देरी की गई और अब पूरे घटना पर लीपापोती कर अपराधियों को बचाने के लिए भाजपा योगी की सरकार काम कर रही है।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस प्रकार से महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं ठीक उसी तरह छत्तीसगढ़ में रमन भाजपा के 15 साल में महिलाओं को न्याय नहीं मिला। महिला पर हुए अत्याचार अनाचार के मामले पर एफआईआर तक दर्ज नहीं होती थी। भाजपा सरकार के दौरान डॉ रमन सिंह के ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर नाबालिक ने दुष्कर्म का आरोप लगाया चार साल तक उस पर कार्यवाही नहीं की गई। तत्कालीन गृह मंत्री रामसेवक पैकरा के भतीजे पर भी लड़की ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया उस पर भी कार्यवाही नहीं की गई थी।बस्तर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा नेत्री जबिता मंडावी को नांदगांव पुलिस ने रेप पीड़िता के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया। झलियामारी बालिका गृह में रेप की घटना, पेद्दागुलूर सारखेगुडा,मीना खलको,हिड़मा मड़कम की दुष्कर्म की घटना छत्तीसगढ़ भुला नही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *