भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश छत्तीसगढ़ का वर्चुअल बैठक


भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा प्रदेश छत्तीसगढ़ का आज दिनांक 23*9*20 को वर्चुअल मीटिंग आयोजित की गई यह मीटिंग राष्ट्रीय महिला मोर्चा प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्म दिवस के अवसर पर सेवा सप्ताह के रूप में सुकन्या योजना का प्रारंभ किया गया ।।
सुकन्या योजना की प्रभारी मा.शशी अग्निहोत्री जी के मुख्य अतिथि एवं प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा छत्तीसगढ़ पूजा विधानी जी के नेतृत्व मे रखी गई ।
शशि अग्निहोत्री जी ने कहा कि सुकन्या समृद्धि योजना को अधिक से अधिक प्रचार कर गरीब बालिकाएं जो 10 वर्ष से कम उम्र की है उनका खाता खोलकर उन्हें सहयोग देने के लिए यह योजना चलाई जा रही है ताकि वो 18 वर्ष की उम्र मई उस राशि से अपने जीवन को सुदृण बना सके । इस योजना में सभी बहनों और भाइयों को प्रेरित करना है जो सेवा भाव रखते हैं ।

राष्ट्रीय आहवान पर छत्तीसगढ़ महिला मोर्चा को 3000 से लेकर 5000 तक खाता खुलवाने का लक्ष्य दिया गया है 25 सितंबर 2020 प. दीनदयाल उपाध्यय जी की जयंती के उपलक्ष पर प्रत्येक जिले में 10 खाता खुलवा कर इस योजना का प्रारंभ करना है प्रत्येक जिले में 150 या उससे अधिक का लक्ष्य है इस लक्ष्य को महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष उनके पदाधिकारी बहने पूरा करेंगे संगठन दृष्टि से सभी 29 जिले के सभी पदाधिकारी बहने इसे सेवा भाव से करें यही निर्देश दिया गया है ताकि प्रदेश की बेटियां स्वालम्बन बन सके उनका आने वाला भविष्य सुरक्षित हो । इस बेबिनार का
आभार प्रदेश महामंत्री शालिनी राजपूत ने किया । प्रदेश पदाधिकारी मीडिया प्रभारी विभा अवस्थी ,।।सुषमा खलको, नंदनी रजवाड़े, अल्का चन्दाकर, नीलम सलुजा, अरूणा सिगं , पूर्णिमा साहू मीरा मीना वर्मा एवम् पुरे प्रदेश से अध्यक्ष एवं महामंत्री उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *