Friday, May 24

लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत से साकार होगा विकसित छत्तीसगढ़ का सपना : भावना बोहरा

*मोदी जी की गारंटी से छत्तीसगढ़ रच रहा नया अध्याय, विकास से लेकर जनसुरक्षा हो रही सुनिश्चित : भावना बोहरा*

राजनांदगांव लोकसभा चुनाव के तहत पंडरिया विधायक भावना बोहरा द्वारा अपने निर्वाचन क्षेत्र में लगातार सक्रियता के साथ जनसंपर्क कर भाजपा की उपलब्धियों एवं विकास कार्यों को जनता तक पहुँचाने का कार्य किया जा रहा है। जिस प्रकार उन्होंने विधानसभा चुनाव में क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों व अंतिम छोर तक जनता के बिच पहुंचकर उनकी समस्याओं से अवगत हुईं उसी प्रकार लोकसभा चुनाव में भी चुनाव प्रचार हेतु उनकी सक्रियता लगातार जारी है। गुरुवार को भावना बोहरा ने ग्राम सुरजपुरा, कोहड़िया, धरमगढ़, गोरखपुर, कुंआ, सेमरिया एवं कोसमंदा में जनसंपर्क किया और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

भावना बोहरा ने कहा कि मोदी जी की गांरटी से छत्तीसगढ़ आज एक नया अध्याय रच रहा है। आज मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जी के सुशासन में प्रदेश के विकास से लेकर जनसुरक्षा सुनिश्चित हो रही है। जनता को उनका अधिकार मिल रहा है और सम्मान भी मिल रहा है। किसानों को समृद्ध बनाने से लेकर महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए नरेंद्र मोदी जी व विष्णु देव साय जी द्वारा सराहनीय प्रयास एवं योजनाओं का संचालन किया जा रहा है। राजनांदगांव लोकसभा की जनता भी इन विकास कार्यों और नरेंद्र मोदी जी की उपलब्धियों से भलीभांति परिचित है। लगातार लोकसभा में जनता की आवाज बनकर उनकी समस्याओं, आवश्यकताओं को प्रखरता से संसद में रखने वाले भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय पर जनता के इसी विश्वास से उन्हें पुनः जनता की सेवा करने का अवसर मिला है। मैं राजनांदगांव लोकसभा की जनता से अपील करती हूँ कि 26 अप्रैल को अधिक से अधिक संख्या में भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय जी के पक्ष में मतदान कर छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बनायें।

भावना बोहरा ने आगे कहा कि मोदी की गारंटी में हमने जो वादे किये हैं वो निरंतर पुरे हो रहें हैं, सरकार बनने के महज १०० दिनों के भीतर ही महतारी वंदन योजना की दो किश्तें महिलाओं के खाते में पहुंची है, किसानों को दो वर्ष का बगाया भुगतान एवं ३१00 रुपये प्रति क्विंटल में धान खरीदी हुई है, तेंदुपत्ता संग्राहकों को ५१00 रुपये प्रति मानक बोरा, 18 लाख लंबित आवास को पुनः आवंटित करने का काम हमारी सरकार ने किया है। इन सभी कार्यों से हर व्यक्ति एवं वर्ग को इसका लाभ मिल रहा है तथा उनके जीवन स्तर में सुधार हो रहा है, यही है विकसित छत्तीसगढ़ की हमारी परिकल्पना और इस परिकल्पना को साकार करने के लिए भारतीय जनता पार्टी को हमें फिर से विजयी बनाकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार सरकार बनाना है। जनसंपर्क के दौरान जनता से भेंट करने पर मोदी जी के प्रति उनका विश्वास प्रचंड रूप से दिखाई दे रहा है, हमें पूर्ण विश्वास है कि छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों में भाजपा प्रचंड मतों के साथ जीत दर्ज कर अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को जरुर हासिल करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *