कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर आज दिंवगत झामसिंह के पत्नी को 4 लाख रूपए का चेंक प्रदान किया

मंत्री श्री अकबर ने मुख्यमंत्री सहायता कोष से ईलाज के लिए 2 लाख और आर्थिक सहायता राशि 20 रूपए का चेक वितरण किया

कवर्धा, 13 अक्टूबर 2020। छत्तीसगढ़ के वन, परिवहन मंत्री श्मोहम्मद अकबर ने अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान कलेक्ट्रोरेट कार्यालय के सभा कक्ष में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा स्वेच्छा अनुदान कोष से स्वीकृत किये गये 6 लाख रूपए का चेक तीन अलग-अलग हितग्राहियों को वितरण किया। इसी प्रकार राजस्व पुस्तक परिपत्र छह-चार के तहत पांच विपत्तिग्रस्त परिवार को 20 लाख रूपये का पांच हितग्राहियों को चेक वितरण किया।ko
मंत्री श्री अकबर ने जिले के बोडला विकासखण्ड के ग्राम बालसमुंद निवासी दिवंगत झामसिंह ध्रुर्वे की पत्नी श्रीमती लग्नी बाई को मुख्यमंत्री सहायता कोष से स्वीकृत 4 लाख रूपए का चेक प्रदान किया। उन्होने इसके अलावा ग्राम घोटिया निवासी श्रीमती फूलबाई बघेल को स्वयं के इलाज के लिए एक लाख रूपए का चेक वितरण किया। इसी प्रकार बोडला विकासखण्ड के ग्राम मुढियापार निवासी राम कुमार लहरे को उनकी पत्नी के उपचार के लिए एक लाख रूपए का चेक वितरण किया। वह कैंसर से पीडित है। इसी प्रकार राजस्व पुस्तक परिपत्र छह-चार के तहत बोड़ला विकासखंड के श्री रेमलाल, दयाबती, बैयानाबाई, अंजोरदास और मांगन को चार-चार लाख रूपए का चेक वितरण किया।
मंत्री श्री अकबर ने कहा कि प्रदेश सरकार राज्य द्वारा के सभी नागरिकों की आर्थिक समृद्धि और प्रदेश की खुशहाली के लिए अनेक योजनाएं संचालित की जा रही है। उन्होने कहा कि राज्य के नागरिकों की जो भी समस्याएं और मांग संज्ञान में लाई जाएगी,उन्हे प्राथमिकता में निराकरण करने का प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर पंडरिया विधायक श्रीमती ममता चंद्राकर, कलेक्टर श्री रमेश कुमार शर्मा, जिला पंचायत सीईओ श्री विजय दयाराम के वनमंडलाअधिकारी श्री दिलराज प्रभाकर, नगर पालिका अध्यक्ष श्री ऋषि शर्मा, श्री नीलकंठ चन्द्रवंशी, श्री कन्हैया अग्रवाल, श्री कलिम खान, नपा उपाध्यक्ष श्री जमील खान, श्री भिखन कोसेल, पार्षद श्री सुनिल साहू, श्री अशोक सिंह, श्री जाकिर चौहान, श्री राजू तिवारी, श्री परदेशी पटेल, उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *