अंबानी-अडानी को हर वक्त गाली नहीं दे सकते; हार्दिक पटेल का कांग्रेस पर करारा हमला

नई दिल्ली (IMNB)। एक दिन पहले कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने मुकेश अंबानी और गौतम अडानी जैसे व्यापारियों को लेकर लोगों को गुमराह करने के लिए अपनी पूर्व की पार्टी की खिंचाई की। हार्दिक पटेल ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस में अपने राजनीतिक जीवन के तीन साल बर्बाद कर दिए। अंबानी और अडानी जैसे लोग अपनी कड़ी मेहनत के कारण उठे हैं और उन्हें हर समय गाली देने की जरूरत नहीं है। हार्दिक पटेल ने कहा कि एक व्यापारी अपनी मेहनत से ही ऊपर उठता है। आप अडानी या अंबानी को हर वक्त गाली नहीं दे सकते हैं।
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, ‘एक बिजनेसमैन अपनी मेहनत से ही ऊपर उठता है। आप अडानी या अंबानी को हर बार गाली नहीं दे सकते। अगर पीएम गुजरात से हैं, तो अंबानी और अडानी पर इस बारे में अपना गुस्सा क्यों निकालते हैं? यह लोगों को गुमराह करने का एक तरीका है।’
उन्होंने आगे कहा कि अगर वह कांग्रेस में शामिल नहीं होते तो पिछले तीन साल में गुजरात के लिए बेहतर काम कर सकते थे। उन्होंने कहा, ‘न तो मुझे पार्टी में रहते हुए काम करने का मौका मिला और न ही कांग्रेस ने मुझे कोई काम दिया।’ गुजरात में अगले कुछ महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं।
कांग्रेस छोड़ने वाले हार्दिक पटेल ने एक दिन पहले एक पेज का त्यागपत्र ट्विटर पर शेयर किया था। इस्तीफे में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस नेतृत्व की आलोचना की थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास पश्चिमी राज्य के लोगों के लिए कोई रोड मैप नहीं है, गंभीर नहीं थे और ऐसा व्यवहार करते थे जैसे कि वे गुजरात और गुजरातियों से नफरत करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *