कर्नाटक में महिला का दैहिक शोषण का सीडी जारी मंत्री ने दिया इस्तीफा

दिल्ली (IMNB न्यूज डेस्क ) छत्तीसगढ़ में एक फर्जी सेक्स सीडी

से जहां पूर्व मंत्री RAJESH MUNAT राजेश मूणत पर इस्तीफे का संकट गहरा गया था। वहीं सीडी के फर्जी होने के बाद भी वह चुनाव हार गए थे। ठीक ऐसे ही एक मामले में कर्नाटक की राजनीति में सेक्स सीडी ने बवाल मचा दिया है।
छत्तीसगढ़ की तरह यह सेक्स सीडी फर्जी है की ओरजिनल है इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन मंत्री ने निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को भेज दिया है। इस सीडी में कथित तौर पर कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री (RAMESH JARKHOLI)रमेश जारकी होली एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली ने सीडी जारी करते हुए आरोप लगाया कि मंत्री (RAMESH JARKHOLI) रमेश जारकीहोली ने महिला का नौकरी दिलाने के नाम पर यौन शोषण किया। हंगामा बढ़ते देख रमेश जारकी होली बुधवार को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया।
सेक्स सीडी कांड में आरोपी मंत्री रमेश जारकीहोली ने मंत्री पद से इस्तीफा देते हुए मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा। इसमें कहा, ”मुझ पर लगे आरोपों का सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है। मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। मैं नैतिक आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं।’ ‘इससे पहले, जारकीहोली ने कहा कि यह मेरे खिलाफ एक राजनीतिक साजिश है। यह सीडी फर्जी है। इसकी पूरी जांच होनी चाहिए। अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए। वे किसी को नहीं जानते।
सीडी के सामने आने के बाद कांग्रेस ने मंत्री (RAMESH JARKHOLI) रमेश जारकीहोली के इस्तीफे की मांग को लेकर बेंगलुरु में धरना प्रदर्शन किया था। कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा था कि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को तत्काल प्रभाव से रमेश जारकीहोली का इस्तीफा लेना चाहिए और इस मामले में एफआईआर दर्ज करानी चाहिए। कर्नाटक के डिप्टी सीएम सीएन अश्वथ नारायण ने कहा, ”हमने साजिश के तहत ऐसे वीडियो बनाकर हनीट्रैप और ब्लैकमेलिंग के कई मामलों को देखा है। जांच के बाद सच सामने आएगा। उसके बाद कार्रवाई होगी।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *