Monday, May 29
Ro no D15089/23

छत्तीसगढ़: दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, 5 दिन बाद मिला शव…

पत्थलगांव: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में नई बाइक के लिए दोस्तों ने ही दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद शव को मृतक की बाइक से ही जंगल ले जाकर पहाड़ी में छिपा दिया। फिर 5 दिन बाद पेट्रोल डालकर शव को जला दिया। मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बाकी आरोपी अब भी फरार हैं। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।

महंगी बाइक पर बिगड़ी दोस्तों की नीयत

मिली जानकारी के अनुसार निवासी पत्थलगांव 18 वर्षीय इकबाल यादव 17 जुलाई को अपने घर से लापता हो गया था। उसके लापता होने के बाद परिजनों ने उसी दिन थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अपराध दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई थी। छानबीन के दौरान पता चला कि गायब युवक की हत्या की गई है और हत्या करने वाले मृतक के दोस्त हैं। इस मामले में संदिग्ध आरोपियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो मामले की गुत्थी सुलझी।

नशे में चूर हुआ तब ली जान

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि इकबाल यादव को घर से बुलाकर ग्राम फूलेता लाया गया। फिर सभी 6 लोगों ने मिलकर शराब का पी और इकबाल वहीं सो गया। दोस्तों की नीयत युवक की महंगी बाइक को देखकर खराब हो गई और उन्होंने बाइक को हथियाने युवक की गला दबाकर हत्या कर दी।

पांच दिन बाद पेट्रोल डालकर जला दिया शव

हत्या के बाद बाइक के बीच में ही बैठाकर मैनपाठ की पहाड़ियों में ले जाकर शव को गड्ढे में फेंक दिया। फिर पांच दिन बाद पेट्रोल ले जाकर आरोपियों ने मृत युवक के ऊपर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। पुलिस सभी तथ्यों को जानने के बाद मामले में शामिल सभी 6 लोगों में से अब तक 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। इस मर्डर में शामिल कुछ आरोपी नाबालिग भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *