कांग्रेस प्रवेश पर विवाद,भाजपा नेता विजय शर्मा फर्जी बयान बाजी कर रहे – मोटियारी व बरपेलाटोला के ग्राम पटेल और ग्रामीणों ने कहा – भूपेश बघेल सरकार के कार्यों से हुए है प्रभावित

 

रायपुर/कवर्धा। ग्राम मोटियारी व बरपेलाटोला के ग्रामीणों ने भाजपा के जिला पंचायत सदस्य विजय शर्मा के उस दावे की पोल खोल दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि ग्रामीणों ने कांग्रेस प्रवेश नहीं किया है। ग्रामीणों ने 18 दिसंबर को अपने कांग्रेस प्रवेश करने के लिए दिए गए हस्ताक्षरयुक्त आवेदन की प्रति भी जारी किया है।
ग्राम मोटियारी के 28 व बरपेलाटोला के 27 ग्रामीणों ने 18 दिसंबर को भाजपा की सदस्यता छोड़कर कांग्रेस में प्रवेश कर लिया था। कबीरधाम जिले के जिला पंचायत सदस्य विजय शर्मा ने इन लोगों के कांग्रेस प्रवेश का खण्डन किया था।
ग्राम बरपेलाटोला के ग्राम पटेल पुरूषोत्तम पटेल सहित ग्रामीणों ने आज हस्ताक्षरयुक्त बयान जारी कर कहा है कि विजय शर्मा सस्ती लोकप्रियता पाने फर्जी बयान बाजी कर रहे हैं। हमसे विजय शर्मा ने न तो मुलाकात की है और न ही बात की है। हमने भाजपा छोड़कर कांग्रेस में प्रवेश करने वाले ग्रामीणों के बकायदा नाम जारी किए थे। हम में से किसी से विजय शर्मा ने संपर्क नहीं किया है और हमारा नाम लेकर वे कांग्रेस प्रवेश न करने का दावा कर रहे हैं।
ग्रामीणों ने कहा है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार ने पिछले दो वर्षों में विकास के उल्लेखनीय कार्य किए हैं। किसानों से अपना वायदा निभाते हुए सरकार ने किसानों का कृषि ऋण व सिंचाई कर माफ किया है। किसानों का धान की खरीदी 2500 रू. प्रति क्विंटल में की गई। भाजपा सरकार ने 2100 रू. में धान खरीदने का झासा देकर धान की खरीदी नहीं की। कांग्रेस की सरकार प्रतिवर्ष 2500 रू. में धान खरीद रही है। उक्त कार्यों से प्रभावित होकर हमने कांग्रेस प्रवेश किया है और विजय शर्मा को बता देना चाहते हैं कि हम सब लोग हमारे लोकप्रिय प्रतिनिधि व प्रदेश के केबिनेट मंत्री श्री मोहम्मद अकबर के पास कोई विकास कार्यों की मांग लेकर नहीं गए थे बल्कि कांग्रेस प्रवेश के लिए गए थे। विजय शर्मा ने लाकडाउन के दौरान ग्रामीणों की कोई सुधि नहीं ली, अब वे अपनी नेतागिरी चमकाने ऊल-जलुल बयान बाजी कर जनता को दिग्भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *