कोरोना काल में डटे पत्रकार योद्धाओ को भी शामिल करें कोरोना वेक्सिनेशन की फ्रंट लाइन में ,अमित मिश्रा छःत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट यूनियन प्रदेश उपाध्यक्ष

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित मिश्रा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से जी से अनुरोध किया है कि छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में कार्यरत पत्रकार जो कोरोना संकट के घड़ी में भी अपने दायित्वों का बेधड़क निर्वहन किया है अतः शासन द्वारा संचालित कोरोना वेक्सिनेशन का फ्रंट लाइन कोरोना वारियर का वेक्सिनेशन किया जा रहा है उसी अंतर्गत प्रदेश के सभी पत्रकारों का भी कोरोना वेक्सिनेशन में प्राथमिकता देते हुए किया जाय।
छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित मिश्रा ने मुख्यमंत्री से पत्रकारों के हित में अनुरोध करते हुए कहा कि आप जानते है कि आपके राज्य का पत्रकार भी देश के अन्य पत्रकारों के मानिंद कोरोना काल में अन्य कोरोना योद्धाओं की तरह देश और समाज के प्रति अपनी अहम जिम्मेदारी मानते हुए कोरोना से संघर्ष करते हुए मानव सेवा में लगे रहे है।कई बार मुख्यमंत्री की हैसियत से भी आपने हमारे योगदान की तारीफ भी कर चुके है।अफसोस जब हमारा भला करने का समय आया तो आप भूल गए।होना तो यह चाहिए था कि आप स्वयं,हमारी मांग करने से पहले ही आप राज्य के तमाम श्रमजीवी पत्रकारों को प्रथम पंक्ति में काम करने वाले कोरोना याद्धाओं की सूची में शामिल कर चुके होते।
देर आयाद दुरुस्त आयाद अभी भी समय है अत: आपसे विनय है कि छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट यूनियन की इस महत्वपूर्ण मांग को गंभीरता से लेते हुए कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य में फ्रन्ट लाईन वर्करों में मीडिया कर्मियों का नाम शामिल करें।जिसमें मीडिया कर्मियों को फ्रन्ट लाईन वर्करों में शामिल करने की मांग करते हुए अगले चरण में शीघ्र ही कोरोना वैक्सीन लगवाए जाने की मांग की है।
आपसे अपेक्षा है कि क्रमवार प्रकाशन संस्थानों एवम् पत्रकार संगठनों के कार्यालयों अथवा स्थानीय प्रेस क्लब को केंद्र बना कर पत्रकारों को वैक्सीन टीका लगाया जाना सुनिश्चित करें। ताकि सभी मीडिया कर्मियों को अगली किस्त में परिजनों सहित टीका लग सके ।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *