Sunday, July 21

उप मुख्यमंत्री अरुण साव भक्त माता कर्मा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में हुए शामिल

रायपुर. 7 जुलाई 2024. उप मुख्यमंत्री श्री अरुण साव आज मुंगेली जिले के लोरमी के सारिसताल में भक्त माता कर्मा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए। उन्होंने इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भगवान जगन्नाथ यात्रा के पवित्र दिन मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई है। भक्त माता कर्मा खिचड़ी बनाकर भगवान जगन्नाथ को भोग लगाती थीं। आप सबने मिलकर यहां भव्य मंदिर का निर्माण किया है। इसके लिए मैं सभी ग्रामवासियों को बधाई देता हूं।

उप मुख्यमंत्री श्री साव ने कहा कि आपके विधायक को राज्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में प्रदेश की सेवा करने का अवसर मिला है। वहीं सांसद श्री तोखन साहू को केंद्रीय राज्यमंत्री बनाया गया है और उन्हें प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के साथ काम करने का मौका मिला है। ये लोरमी के लिए गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि लोरमी के विकास में कोई कमी नहीं होगी। पिछली बार जब गांव आया था तो रंगमंच निर्माण की घोषणा की थी। अब यह मंच बनकर तैयार हो गया है। आने वाले समय में क्षेत्र की तस्वीर बदलेगी।

केंद्रीय आवासन एवं शहरी कार्य राज्यमंत्री श्री तोखन साहू ने कार्यक्रम में कहा कि मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की सरकार ने मोदी जी की गारंटी को 100 दिनों में पूरा किया है। श्री मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद कैबिनेट की पहली ही बैठक में देशभर में तीन करोड़ आवास निर्माण की स्वीकृति दी है। सारिसताल में भक्त माता कर्मा मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि और ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *