Saturday, September 30

डोंगरगढ़ परिवर्तन यात्रा: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत संग डोंगरगांव पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह

 

 

डोंगरगांव। 16/09/2023 भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में आज छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव विधानसभा में अर्जुन पहुंचे।
इस दौरान उनके साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत कई वरिष्ठ भाजपा नेता भी कार्यक्रम का हिस्सा बने।
आमसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने जनता को पिछले 15 साल में भाजपा की सरकार में हुए विकास कार्यों की याद दिलाई तथा पिछले 9 साल के मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों को बताया।
इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को घेरते हुए उन्होंने प्रदेश में हो रहे घोटालों और बढ़ रहे अपराध के प्रति भी अपनी आवाज बुलंद की तथा जनता से कांग्रेसी कुशासन को हटाकर छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।
इसके साथ ही गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां की सरकार एक घोटालेबाज सरकार है।
साथ ही गोबर घोटाले को लेकर उन्होंने कहा कि चारा घोटाले के मामले में लालू यादव को जेल हुई अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार में गोबर घोटाला हुआ है और जल्द ही इस घोटाले में भी लोगों को जेल होगी।
अभी तक तो मुख्यमंत्री के अधिकारी ही जेल गए हैं लेकिन जल्द ही गोबर घोटाला में लिप्त बाकी लोग भी जेल जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *