Monday, May 29
Ro no D15089/23

दुर्ग : पत्नी, बच्चों की हत्या के बाद व्यक्ति ने आत्महत्या की

दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्नी और दो बेटों की हत्या करने के बाद फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के उतई थाना क्षेत्र के अंतर्गत उमरपोटी गांव में एक घर से बृहस्पतिवार देर शाम भोजराम साहू (34), उसकी पत्नी ललिता (25) तथा दो बच्चे प्रवीण (चार) और टीकेश (दो) का शव बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि भोजराम का शव पंखे से लटका हुआ था जबकि पत्नी और दोनों बच्चों का शव बिस्तर से बरामद किया गया.
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बृहस्पतिवार शाम को भोजराम की मां और उसकी बड़ी भाभी घर पर थीं, जबकि उसके पिता और भाई किसी काम से बाहर गए थे.

उन्होंने बताया, ‘‘जब देर शाम तक परिवार कमरे से बाहर नहीं आया तब परिवार के अन्य सदस्यों को कुछ ?अनिष्ट की आशंका हुई और उन्होंने पड़ोसियों को सूचित किया. जब पड़ोसियों ने कमरे की खिड़की से भीतर झांका तब उन्होंने भोजराम को फंदे से लटका हुआ पाया. इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया.’’ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस को रवाना किया गया. बाद में पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर परिवार का शव बरामद किया.

उन्होंने बताया, ‘‘पुलिस को आशंका है कि भोजराम ने पहले पत्नी और बड़े बेटे की मोबाइल चार्ज करने वाले तार से गला घोंटकर हत्या की फिर छोटे बेटे का मुंह तकिये से दबाकर मार डाला. बाद में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.’’ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल से कोई पत्र बरामद नहीं किया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद इस संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *