Tuesday, April 23

फूड इंस्पेक्टर की गलती पर सरकार को घेरना भाजपा का राजनैतिक दिवालियापन-कांग्रेस

रमन राज में पेंड्रावन जलाशय बेचने वाला अधिकारी भाजपा का नेता बन गया*

रायपुर/26 मई 2023। पखांजूर के जलाशय में एक अधिकारी की गलती पर भाजपा नेताओं की बयानबाजी भाजपा की अवसरवादिता है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर परलकोट जलाशय में पानी बर्बाद करने वाले दोषी फूड इंस्पेक्टर के खिलाफ निलंबन की कार्यवाही की गयी है तथा अन्य जल संसाधन विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ भी नोटिस जारी की गयी जो और लोग इस कृत्य के लिये जिम्मेदार होंगे। उनके खिलाफ भी कड़ी कार्यवाही के निर्देश मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया है।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा इस मामले में जो बयानबाजी कर रहे भाजपा नेता जान ले छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल का राज है जो गलती करता है उस पर कड़ी कार्यवाही की जाती है, दोषियों को बख्शा नहीं जाता और न ही दोषियों को सरकारी संरक्षण मिलता है। रमन राज में अधिकारी डीएमएफ के पैसे से अपने बंगले में स्वीमिंग पूल बनवाते थे। तत्कालीन मुख्यमंत्री, वनमंत्री उस पर कार्यवाही करने की हिम्मत नहीं दिखाते थे। प्रदेश की जनता भूली नहीं है कि कैसे रमन सरकार में राजधानी रायपुर से मात्र 35 किमी दूर स्थित पेंड्रावन जलाशय को एक निजी कंपनी को बेच दिया गया था, तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा विधानसभा में विरोध करने के बाद उस सौदे को रद्द किया गया था।

प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि पेंड्रावन जलाशय को बेचने वाला अधिकारी रिटायरमेंट के बाद आज भाजपा नेता है तथा रमन सिंह का खासम खास है। पेंड्रावन जलाशय बेचने वाले भाजपाई आज एक अधिकारी की गलती पर राजनीति कर रहे है। भाजपा बतायें उसको उस समय पेंड्रावन जलाशय को बेचने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही क्यों नहीं किया था तथा रिटायरमेंट के बाद उसे एक महत्वपूर्ण पद पर बैठाया। कांग्रेस सरकार आने के बाद जब उसे हटाया गया तो भाजपा का सदस्य बनकर रमन के विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी बना दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *