Monday, May 27

सामान्य प्रेक्षक डॉ. अंशज सिंह और व्यय प्रेक्षक श्री सेंथिल कुमार ने पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचन तैयारियों की ली जायजा

सुरंगपानी, पीठाआमा, पतराटोली, खजरीढाप और कोतबा के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

मतदाता सूचना पर्ची के वितरण की ली जानकारी, स्पष्ट एवं त्रुटि रहित एएसडी सूची बनाने के निर्देश दिए

जशपुरनगर । रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र क्रमांक-2 के सामान्य प्रेक्षक डॉ. अंशज सिंह और व्यय प्रेक्षक श्री सेंथिल कुमार ने आज जशपुर जिले के पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आगामी लोकसभा की तैयारियों का जायज़ा लिया।

प्रेक्षक डॉ. अंशज सिंह ने पत्थलगांव के बागबहार तहसील में सुरंगपानी, पीठा आमा, पतराटोली, खजरीढाप और कोतबा के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से बात की और शत प्रतिशत मतदाता सूचना पर्ची के वितरण की जानकारी लेते हुए स्पष्ट एवं त्रुटि रहित एएसडी सूची बनाने के निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने कोतबा में स्थैतिक निगरानी दल का भी निरीक्षण किया गया। विधानसभा के अन्य एसएसटी, एफएसटी की जानकारी लेते हुए पिछले चुनाव के जब्ती, मतदान दिवस की समस्या, व्यवस्था इत्यादि की जानकारी ली गई। निरीक्षण के दौरान एआरओ और एसडीएम पत्थलगांव सुश्री आकांक्षा त्रिपाठी, तहसीलदार बागबहार श्री गणेश सिदार, ईई पीडब्ल्यूडी श्री मोचन कश्यप, राजस्व निरीक्षक, पटवारी और सभी बीएलओ उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *