गौ माता की रक्षा के लिए मर मिटाने की लड़ाई लड़ेगा हिन्दू जागरण मंच,सीएम योगी आदित्यनाथ महाराज से मिलकर करेगा दोषियों की शिकायत — राजेश पाण्डेय

 

*ब्यूरो चीफ योगेष द्विवेदी कालपी (जालौन)*


गाय का दाना,पानी की चोरी करने बाले उनकी हत्या के दोषी ऩ.पा.के ईओ व चेयरमैन प्रतिनिधि के खिलाफ पशु क्रूरता का मुकदमा प्रशासन से करायेगे दर्ज

कालपी (जालौन)आज दिन प्रदेश सरकार गौरक्षा और गौसंरक्षण के लिए पूरी सिद्दत ईमानदारी से काम कर रही है पर इसके जिम्मेदार गौमाता के भूसा चारा चूनी चोखर में घपला कर गौमाता को भूखा रखकर अपना पेट भर रहे हैं और गौमाता मर रही है इसके जिम्मेदारों को बख्सा नहीं जायेगा जल्द ही हिन्दू जागरण मंच का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर सारी सच्चाई से अवगत कराऐगा और दोषियों को कठोर सजा देने की मांग करेगा!
उक्त बात राजेश पाण्डेय प्रदेश संगठन मंत्री हिन्दू जागरण मंच उत्तर प्रदेश ने नगर के राधे गार्डन गेस्ट हाउस में एक पत्रकार वार्ता में कही।उन्होंने कालपी गौशाला में व्याप्त भृष्टाचार और पिछले दिनों हिन्दू जागरण मंच शाखा कालपी द्वारा गौशाला से गायब हुई और भूख से मर रही गायों के मुद्दे पर पालिका के अधिशासी अधिकारी तथा चेयरमैन प्रतिनिधि से शिकायत की और सच्चाई को जानने के बाद  जिम्मेदार झगड़े पर उतारू हो गए और जिस तरह हमारे नगर अध्यक्ष नीलाभ शुक्ला तथा अन्य सदस्यों की पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि तथा अधिशासी अधिकारी द्वारा झूठी एफ आई आर कराने का प्रयास किया वह निंदनीय है।जबकि हमारे संगठन का आरोप सही था इस संबंध में सारे कागजात सबूत सहित जल्द हिन्दू जागरण मंच का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेगा। जिसका आश्वासन मिल चुका है जल्द ही तारीख मिल जाएगी जहां कालपी गौशाला का सारा प्रकरण रखकर अधिशासी अधिकारी के कार्यों की जांच कर  बर्खास्त करने की मांग की जाएगी। साथ ही चेयरमैन प्रतिनिधि तथा ई ओ पर पशु क्रूरता और गौहत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सजा दिलाने की मांग करेंगे।
प्रदेश संगठन मंत्री ने अधिशासी अधिकारी पर गौ हत्या गौ तस्करी जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए हिन्दू जागरण मंच की मांग है कि उक्त आरोपों की जांच हाईकोर्ट के सेवा निवृत्त न्यायाधीश से कराई जाय जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। राजेश पाण्डेय ने कहा मंच की मांग है कि उक्त भृष्टाचार्य में जो भी राजनीतिक व्यक्ति इन दोषियों की मदद कर रहे हैं उनकी भी जांच होनी चाहिए।
उक्त प्रेस वार्ता के दौरान हिन्दू जागरण मंच नगर अध्यक्ष नीलाभ शुक्ला सोनू महाराज लोकेंद्र  मोहन शुक्ला सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *