हिन्दू शौर्य जागरण महासभा कवर्धा में गरजे साधु संत, हिन्दू कभी किसी के साथ अन्याय नही करता पर अन्याय कोई करे तो सहता नही है बजरंग दल राष्ट्रीय संयोजक सोहन सिंह सोलंकी

 

कवर्धा- विश्व हिंदू परिषद के आव्हान पर स्थानीय करपात्री जी हाई स्कूल मैदान में हिन्दू शौर्य जागरण संकल्प महासभा का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में निर्धारित समय पर शहर के 27 वार्डो में 31 फिट के भगवाध्वज साधु संतों की उपस्थिति में फहराया गया । ध्वजारोहण पश्चात शहर के सभी मार्गों से साधु संतों के नेतृत्व में कलश यात्रा निकाला गया जिसमें हजारों लोग एकसाथ मंच पहुँचे । दीप प्रज्वलन पश्चात बजरंगदल के राष्टीय अध्यक्ष सोहन सिंह सोलंकी ने स्वागत उद्बोधन दिया उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा हिन्दू कभी किसी के साथ अन्याय नही करता पर अन्याय कोई करे तो सहता नही है राम मंदिर का संकल्प हिंदुओ के पुरुषार्थ से सिद्ध हो रहा है आगे मथुरा और काशी के मंदिर भी हिन्दू अपने पुरुषार्थ से पूर्ण रूप से ले लेगा । कवर्धा की घटना ने हमे सचेत किया है राष्ट्रविरोधी धर्म विरोधी ताकतों का प्रतिकार करे । यह जागरण मंच है कवर्धा की घटना ने हमे जगाया है अब जागते रहना ।
इसी कड़ी में विश्वहिंदू परिषद के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने तीन तारिक की कवर्धा में घटी भगवाध्वज के अपमान और हिन्दू समाज के साथ हुए अन्याय को विस्तार से रखा उन्होंने हिन्दुओ से अपील की जो राष्ट्रद्रोही है जो हिन्दू धर्मविरोधी है उनका आर्थिक बहिष्कार करे । कवर्धा विधायक का पूरे राज्य में काला झंडा दिखाकर विरोध करे। उन्होंने कहा 3 अक्टूबर के दोषियों पर कार्यवाही होने तक सम्पूर्ण न्याय मिलने तक यह विरोध और आंदोलन जारी रहेगा ।
कार्यक्रम के मुख्य वक्ता राजीव लोचन महराज ने कहा लोकतंत्र में उँगली की ताकत है आप गलत जगह उँगली दबा देते है उसके परिणाम से गलत लोग सत्ता में आते है और जब आप गलत व्यक्ति का चुनाव करते है ऐसे ही आपके साथ अन्याय होता रहेगा । साँप के पूछ को पकड़ो गे तो वो काटने के लिए दौड़ता है caa लाये तो ये फन उठाये 370 हठने पर ये फन उठा रहे थे सीधे एक बार मे बज्र प्रहार हो हिन्दू राष्ट्र की घोषणा करो 100 करोड़ हिन्दू आपके साथ है । उन्होंने स्थानीय विधायक पर कटाक्ष करते हुए कहा राक्षस वन मार्ग से आते है इसलिए भगवान राम को उनके नाश के लिए वन जाना पड़ा यहाँ भी राक्षस वन विभाग के रास्ते अपना अराजकता का विस्तार वन क्षेत्र में कर रहे है जगंल क्षेत्रो में रोहंगिया बसाए जा रहे है धर्मांतरण हो रहा है ये सब किसके सरक्षण में हो रहा है जान जाओ और जाग जाओ ।

राम बालक दास महात्यागी जी ने कहा यह जागरण निरन्तर चलता रहे भगवा सिर्फ रंग की बात नही यह हमारे अस्तित्व का से जुड़ा विषय है यह हमारे राम के प्रतीक है इसका अपमान हम सहे है न सहेंगे । उन्होंने कहा 500 गाड़ी का काफिला दिखाने वालो सुन लो हम 1000 वाहनों के काफिले के साथ लाखों लोगों की उपस्थिति में फिर भगवा लहरायेंगे । यह एक ध्वज के अपमान का प्रतिकार है देख लो और समझ जाओ ऐसी घटना घटी तो आगे क्या होगा । उन्होंने हिन्दुओ से मास मदिरा सेवन न करने का भी अपील किया । उन्होंने कहा शास्त्र और शस्त्र हमारा अंग है भगवा हमारी पहचान है शास्त्र जीवन मूल्यों के लिए और शस्त्र जीवन रक्षा धर्म रक्षा के लिए जरूरी है उन्होंने कहा मातृशक्ति हर क्षेत्र में बराबर की हिस्सेदारी कर रही है इस क्षेत्र में भी आगे बढ़े अपना शौर्य बढ़ाये अपने बच्चों को संस्कारी और सनातनी परम्पराओ के मानने वाले भगत सिंह और चन्द्रशेखर आज़ाद बनने की प्रेरणा दे ।जो
स्वामी हरिहरानंद जी ने कहा यह जागरण मंच है हम सब मिलकर संकल्प लें सभी अपने धर्म के प्रति उत्तरदायी बने । इनकी बढ़ती हिम्मत देखकर हमें सचेत होने की जरूरत है हम अलग अलग जाती पंथ में न बटे हम सब पहले हिन्दू है । जागरण संकल्प महासभा का आयोजन पूरे प्रदेश को जगाने के लिए है भगवा का अपमान संत समाज कभी बर्दास्त नही करेगा इस बात को शासन प्रशासन को जान लेना चाहिए ।

कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह,प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय, आर एस एस के प्रांत कार्यवाहक चंद्रशेखर देवांगन, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल, साँसद संतोष पांडे पूर्व साँसद अभिषेक सिंह , विहिप के प्रांत संगठन मंत्री जितेंद्र वर्मा,विहिप मंत्री विभूतिभूषण पांडे,राधेश्याम चंद्रवंशी,बजरंग दल के प्रांत संयोजक रतन यादव, जिला अध्यक्ष नंदलाल चंद्राकर, सहित प्रदेश भर से बड़ी संख्या में अनुषांगिग सगंठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.