Sunday, July 21

जशपुरनगर : सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पत्थलगांव में खण्ड चिकित्सा अधिकारियों की हुई बैठक

सभी सीएचओ को एनसीडी स्क्रीनिंग शत् प्रतिशत करने किया गया निर्देशित
एनसीडी प्लस सर्वे में शत् प्रतिशत उपलब्धि प्राप्त करने पर उप स्वास्थ्य कोतबा एवं पतराटोली के स्वास्थ्यकर्मी हुए पुरस्कृत
जशपुरनगर 25 जून 2024/खण्ड चिकित्सा अधिकारी की अध्यक्षता में आज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पत्थलगांव में सभी सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक संपन्न हुई। बैठक में सभी सीएचओ को एनसीडी स्कैनिंग को शत् प्रतिशत करने के लिए निर्देशित किया गया। इस दौरान उप स्वास्थ्य कोतबा के परमेश्वर कर्ष एवं उप स्वास्थ्य केन्द्र पतराटोली के आरती टांडे को एनसीडी प्लस सर्वे में शत् प्रतिशत उपलब्धि के लिए पुरस्कृत किया गया। इसी प्रकार 85 प्रतिशत से ऊपर उपलब्धि हेतु उप स्वास्थ्य केन्द्र सराईटोला के डिंपल यादव और उप स्वास्थ्य केन्द्र गाला के किरण पटेल को पुरस्कृत किया गया। साथ ही सभी सीएचओ को सर्वे कार्य यथाशीघ्र पूर्ण करने के लिए निर्देशित किया गया है।
            बैठक में विकासखंड डाटा प्रबंधक द्वारा इंसेंटिव पोर्टल में आ रही समस्याओं का निराकरण किया गया। आईडीएसपी, एन सी डी , आयुष्मान आरोग्य मंदिर पोर्टल में नियमित एंट्री हेतु खंड चिकित्सा अधिकारी द्वारा निर्देशित किया गया और सी.एच.ओ. को मुख्यालय में रहकर सभी कार्यक्रमों के सुचारू संचालन करने के निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *