मैं राहुल गांधी के बयान का समर्थन करता हूं – संजीव अग्रवाल

आरटीआई कार्यकर्ता और काँग्रेस के कार्यकर्ता, संजीव अग्रवाल ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का समर्थन किया है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

कांग्रेस संगठन में जल्द बदलाव की अटकलों के बीच राहुल गांधी ने एक बहुत ही बेबाक बयान दिया है। पार्टी के सोशल मीडिया डिपार्टमेंट की बैठक में उन्होंने कहा कि कांग्रेस को निडर लोगों की जरूरत हैं। ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल किया जाना चाहिए। कांग्रेस छोड़कर जाने वाले आरएसएस के आदमी हैं।
राहुल गांधी ने दो टूक कहा – हमें निडर लोग चाहिए, जिन्‍हें डर लग रहा है जाओ। बीजेपी-आरएसएस ने नहीं डरने वाले लोगों को पार्टी में लाओ, डरपोक कांग्रेसियों को बाहर निकालो। कांग्रेस छोड़कर जाने वाले लोग आरएसएस के आदमी हैं। हमें ऐसे लोगों की जरूरत नहीं, जाओ, मौज करो। राहुल ने कहा कि हमें निडर लोगों की जरूरत है, बहुत से ऐसे लोग हैं जो कांग्रेस में नहीं हैं, उन्हें पार्टी में लाना चाहिए।

संजीव अग्रवाल ने राहुल गांधी के इस बेबाक बयान का संपूर्ण रूप से समर्थन करते हुए कहा है कि वे राहुल गांधी के इस बयान का स्वागत करते हैं और उम्मीद है कि राहुल गांधी के इस बयान को कांग्रेस पार्टी जल्द से जल्द अम्ल में लाएगी।

संजीव ने कहा कि अगर ये बातें लागू हो जाएं तो रंगा बिल्ला की मनमानी तुरंत बंद हो जाएगी और काँग्रेस पुनः भारत में अपना परचम लहराएगी।

*

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *