खुरमुड़ा सोनकरबाड़ी हत्याकांड,आरोपियों का सुराग देने वालो को मिलेगा 30 हजार का ईनाम,सोनकर बाड़ी से 1 किलोमीटर दूर पूजा-पाठ की सामग्री के साथ मिले कपड़े

         रायपुर से लगे दुर्ग  जििले केे ग्राम खुड़मुड़ा में 10 दिन पहले सोनकर परिवार के चार सदस्य रोहित, उसकी पत्नी कीर्तिन, पिता बालाराम और मां दुलारी बाई की हत्या के मामले में बुधवार को नया खुलासा हुआ है। घटना स्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर पूजा-पाठ की सामग्रियों के साथ दंपत्ति के कपड़े मिले हैं। फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. डीके सतपथी का कहना कि हत्या की वजह 55 % तक प्रॉपर्टी विवाद, 40 % दुलारी से जुड़ी हो सकती है।

पुलिस ने वारदात के बाद चारों मृतकों के पूरी कुंडली तैयार कर ली है। चारों के रिश्तेदार, दोस्त, परिवार समेत मिलने जुलने वालों की पूरी जानकारी जुटा ली है। इसके बाद पुलिस ने करीब 10 लोगों को संदेह के दायरे में रखा है, इनमें सोनकर परिवार के चार सदस्य है तथा वारदात के एक दिन पहले गंगाराम के खेत में काम करने वाले 6 मजदूर भी है, जिन्होंने घटना वाले दिन मंडी में जाकर धान बेचे था और रात 9 बजे तक जमकर शराब पी थी। पुलिस के लिए अब यह घटना अनसुलझी पहली बनते जा रही है। पुलिस का अनुमान है कि कई महीने पहले पूरी प्लानिंग की गई। पुलिस की एक टीम खुड़मुड़ा गांव समेत आस पास के गांव में साइकिल मालिकों की भी जानकारी जुटा रही है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने दोबारा दावा किया है कि वारदात में कम से कम तीन लोग शामिल थे।

वहीं आईजी विवेकानंद सिन्हा ने बुधवार को हत्यारों के बारे में कोई भी जानकारी देने वालों के लिए 30 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *