Sunday, July 21

लोकसभा में विपक्ष के गैर जिम्मेदाराना रवैया: बृजमोहन अग्रवाल

 

4 जुलाई रायपुर
18वीं लोकसभा के प्रथम सत्र की समाप्ति के बाद रायपुर सांसद श्री बृजमोहन अग्रवाल बुधवार को वापस रायपुर पहुंचे। स्वामी विवेकानंद विमानतल पर पत्रकारों से बात करते हुए श्री अग्रवाल ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि, सदन में विपक्ष और उसके नेता राहुल गांधी का जैसा व्यवहार है जिस प्रकार की भाषा का वह उपयोग कर रहे हैं वह अशोभनीय है। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर माननीय प्रधानमंत्री के धन्यवाद प्रस्ताव को भी वह सुनने को तैयार नहीं थे पूरे समय हंगामा करते रहे। विपक्ष अगर देश में लोकतंत्र और संसदीय परंपराओं की रक्षा करना चाहता है। अगर भारत को विकसित भारत बनाना है तो हम सभी को देशहित में मिलकर चलना पड़ेगा। विपक्ष का कार्य केवल सरकार का विरोध करना नहीं है, बल्कि अच्छे कार्यों में देश के हितों में सरकार का समर्थन भी करना होना चाहिए और विकसित भारत बनाने में सहयोग करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि, चाहे लोकसभा हो या राज्यसभा दोनों सदनों में ही कांग्रेस को देखकर ऐसा लगता है कि श्री नरेंद्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना और कांग्रेस की पराजय उनको पच नहीं रही है। वह जबरदस्ती का विरोध करके देश के विकास की गति को अवरुद्ध करना चाहती हैं।

@हिंदुओं को हिंसक कहने पर देशभर में राहुल गांधी के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन पर बोले बृजमोहन अग्रवाल

*राहुल गांधी और कांग्रेस ने हिंदुओं के खिलाफ आग उगलना बंद नहीं किया तो देश की जनता इन्हे नकार देगी: बृजमोहन अग्रवाल*

लोकसभा में हिंदुओं को हिंसक कहने पर देशभर में राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट भी कह चुका है कि हिंदू कोई धर्म नहीं है बल्कि एक विचारधारा है यह संस्कार है और जीवन पद्धति है और ऐसे में राहुल गांधी ने पूरे हिंदुओं को हिंसक और भयभीत करने वाला बताया है। निश्चित रूप से इसका विरोध स्वाभाविक है अगर राहुल गांधी और कांग्रेस सुधरेगी नहीं तो अभी तो देश की जनता ने उन्हें विपक्ष में बैठाया है आने वाले समय में इनको पूरी तरह से नकार दिया जायेगा।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *