Monday, May 20

जगदलपुर : शांतिपूर्ण ढंग से शत-प्रतिशत मतदान करवाने के लिए मतदान कर्मियों को दी शुभकामनाएं

जिला निर्वाचन अधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने गुलाब फूल भेंटकर पी-2 के 64 मतदान दलों को किया रवाना
मतदान दलों को स्ट्राँग रूम से परिवहन व्यवस्था तक ई-रिक्शा की सुविधा

जगदलपुर,17 अप्रैल 2024 / लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत बस्तर जिले के तीनों विधानसभा 85-बस्तर, 86-जगदलपुर, 87 चित्रकोट और आंशिक 84 नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए पी-2 के 64 मतदान दलों को जगदलपुर के धरमपुरा स्थित शासकीय आदर्श महाविद्यालय परिसर में बुधवार को मतदान सामग्री का वितरण कर सम्बन्धित मतदान केंद्रों के लिए वाहनों से रवाना किया गया। मतदान सामग्रियों के वितरण के अवसर पर कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री विजय दयाराम के. और पुलिस अधीक्षक श्री शलभ सिन्हा द्वारा मतदान दलों के सदस्यों को गुलाब फूल भेंट कर शत-प्रतिशत मतदान करवाने के लिए मतदान कर्मियों को दी शुभकामनाएं देते रवाना किया गया।

कलेक्टर ने सभी वितरण केंद्रों के स्टाल में जाकर निरीक्षण करते हुए समय पर वितरण सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। वहीं मतदान दलों के सदस्यों से रूबरू होकर उन्हें सभी मतदान सामग्री का मिलान कर मतदान केन्द्रों हेतु प्रस्थान करने की समझाइश दी।मतदान दलों को मतदान सामग्री प्रातः 7 बजे से वितरण किया गया,सामग्री मिलने के बाद मतदान कर्मचारी मौका मिलान कर अपने दलों के सदस्यों और सेक्टर अधिकारियों के साथ वाहनों में रवाना हुए। तीनों विधानसभा क्षेत्र के सहायक रिटर्निंग आफिसर्स ने सामग्री वितरण व्यवस्था को निर्बाध करवाते हुए मतदान दलों को वाहनों से रवानगी करवाई गई। पी-2 के तहत विधानसभा नारायणपुर के 07, बस्तर के 04, जगदलपुर के 13 और चित्रकोट विधानसभा के 40 मतदान केंद्रों के लिए मतदान दलों को रवाना किया गया।
वाहनों में मतदान दलों की रवानगी के दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री विजय ने मतदान दलों को शांतिपूर्ण ढंग से निष्पक्ष एवं निर्विघ्न शत-प्रतिशत मतदान करवाने और सकुशल वापस आने की शुभकामनाएं दी। स्ट्रांग रूम से चित्रकोट और बस्तर विधानसभा क्षेत्र के मतदान दलों को सामग्री के साथ परिवहन व्यवस्था तक लाने के लिए ई रिक्शा की सुविधा प्रशासन द्वारा दी गई।इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत श्री प्रकाश सर्वे,अपर कलेक्टर श्री सीपी बघेल,नगर निगम आयुक्त श्री हरेश मंडावी, उप निर्वाचन अधिकारी श्री प्रवीण वर्मा,सहायक रिटर्निंग अधिकारी श्री भरत कौशिक,श्री एआर राणा,श्री सुब्रत प्रधान, संयुक्त कलेक्टर वाहन प्रभारी श्री ऋषिकेश तिवारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *