कोरोना मृतको को कचरे की गाड़ी में ढोने पर जनता कांग्रेस भड़की कहा असम के प्रत्याशी को दारू मुर्गा बस्तर दर्शन प्रदेश की पीड़ित जनता का अपमान

कोरोना मरीजों को  बेड न रेमडीसीवीर इंजेक्शन, असम के कांग्रेस प्रत्याशी को मांस मदिरा के साथ बस्तर दर्शन
रायपुर, छत्तीसगढ़, दिनांक 16 अप्रैल 2021। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के मुख्य प्रवक्ता अधिवक्ता भगवानू नायक ने छत्तीसगढ़ राज्य में कोहराम मचा रहे कोरोना मामले में सरकार को घेरते हुए कहा  राज्य की इस आपदा को निपटने में पूरी तरह सरकार नाकाम साबित हो रही है। जीते जी तो कोरोना मरीजों की दुर्गति देश और दुनिया देख ही रही है जहाँ सैकड़ों कोरोना मरीज उचित इलाज के अभाव में दम तोड़ रहे है। वहीं  कोरोना मृतकों को कचरे की गाड़ी में श्मशान तक पहुंचाया जा रहा है जो उनका घोर अपमान है और शोकाकुल परिवार के साथ अन्याय है।
भगवानू नायक ने कहा जैसे एक जीवित व्यक्ति का अधिकार है वैसे ही मृत व्यक्ति का भी कानून अधिकार है कि उसके शव सम्मान होना चाहिए। इसलिए कोरोना मृतकों के शव भी सम्मान के साथ ही साथ उनके शव का भी अंतिम संस्कार भी पूरे सम्मान के साथ होना चाहिए जो उनका सामाजिक, धार्मिक और कानूनी अधिकार भी है।
 भगवानू नायक ने सरकार के द्वारा बुलाई गई  सर्वदलीय बैठक में स्वास्थ्य मंत्री श्री टी एस बाबा के अनुपस्थिति पर सवाल खड़ा करते हुए भी कहा सरकार को ऐसे विकट परिस्थिति में राजनीति से ऊपर उठकर  विभागीय मंत्री श्री टीएस बाबा को फ्री हैंड करना चाहिए ताकि अपने विभाग का काम सुचारू रूप से कर सके।
भगवानू नायक ने कहा छत्तीसगढ़ की जनता ने कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत दी है अब काँग्रेस को कर्ज चुकाने की बारी है  स्थिति को सुधारने के लिए संकट की घड़ी में सभी मंत्रियों को PPE किट पहनकर जनता के बीच जाना चाहिए और  राज्य की जनता मनोबल बढ़ाना चाहिए।
भगवानू नायक ने भाजपा नेता पूर्व मंत्री श्री केदार कश्यप के द्वारा जारी वीडियो पर भी सवाल उठाते हुए कहा एक तरफ तो प्रदेश में कोरोना मरीजों के न बेड मिल रहा है न रेमडीसीवीर  इंजेक्शन वहीं असम राज्य के एक काँग्रेस प्रत्याशी को मांस और मदिरा परोसकर बस्तर दर्शन करवाया जा रहा है जोकि आपत्तिजनक है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *