Wednesday, July 24

जशपुरनगर : स्वामी आत्मानंद नवीन आदर्श विद्यालय जशपुर  में रिक्त सीटों के लिए आवेदन 10 जुलाई तक 12 जुलाई को होगी चयन परीक्षा

जशपुरनगर 26 जून 2024/स्वामी आत्मानंद शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम नवीन आदर्श विद्यालय जशपुर के हिन्दी  और अंग्रेज़ी माध्यम में रिक्त सीटों में कक्षा 9 वीं और 11 वीं हेतु आज 26 जून से आवेदन पत्र जमा किए जा रहे है ।
           इस बारे में जानकारी देते हुए विद्यालय के प्राचार्य विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि  हिन्दी माध्यम कक्षा 9 वीं में बालक 14 और बालिका 12, तथा कक्षा 11 वीं में गणित में बालक 10, और 11 वीं कला विषय में बालक 18, बालिका 6 के रिक्त सीटों पर हिन्दी माध्यम विद्यालय में प्रवेश दिया जाएगा। अंग्रेज़ी माध्यम में कक्षा 11वीं में गणित संकाय में बालक और बालिका दोनों के 3-3 सीट रिक्त है स अंग्रेज़ी माध्यम में  कक्षा 11वीं वाणिज्य में 1 सीट बालक के लिये तथा 3 सीट बालिका के लिए रिक्त है।
प्रवेश हेतु आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 10 जुलाई तक है । संस्था के प्राचार्य विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रवेश हेतु लिखित परीक्षा 12 जुलाई को सुबह 11 बजे से 2 बजे तक स्वामी आत्मानंद विद्यालय में आयोजित कराई जायेगी जिसमें पिछली कक्षाओं के सभी विषयों के वस्तुनिष्ट अथवा लघु उत्तरीय प्रश्न पूछे जायेंगे। मेरिट सूची के आधार पर विद्यार्थियों को रिक्त सीट में प्रवेश दिया जाएगा। प्रवेश हेतु इच्छुक विद्यार्थी सुबह 11 बजे से सायं 3 बजे तक विद्यालय में आकर आवेदन पत्र प्राप्त कर जमा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *