Sunday, July 21

जशपुरनगर  : कलेक्टर ने जिला समन्वयक एवं जिला रेडक्रास अधिकारी  और स्थानीय निर्वाचन शाखा के सहायक अधीक्षक को दी प्रशंसा-पत्र

विधानसभा निर्वाचन 2023 एवं लोकसभा निर्वाचन 2024 में अपने दायित्वों के साथ-साथ निर्वाचन संबंधी कार्य में उत्कृष्ठ कार्य के लिए हुए सम्मानित
जशपुरनगर 25 जून 2024/कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने विधानसभा निर्वाचन 2023 एवं लोकसभा निर्वाचन 2024 में अपने दायित्वों के साथ-साथ निर्वाचन संबंधी कार्य में उत्कृष्ठ कार्य के लिए जिला समन्वयक एवं जिला रेडक्रास अधिकारी श्री रूपेश कुमार पाणिग्राही और स्थानीय निर्वाचन शाखा के सहायक अधीक्षक श्री राजेन्द्र प्रसाद चौहान को प्रशंसा-पत्र देकर सम्मानित किया है। कलेक्टर ने इन्हें उत्कृष्ठ कार्य के लिए प्रशंसा के पात्र हैं बताते हुए भविष्य में भी इसी प्रकार सहयोग की अपेक्षा की है।
         जिला रेडक्रास अधिकारी श्री  पाणिग्राही द्वारा लोकसभा निर्वाचन 2024 में अपने दायित्वों के साथ-साथ निर्वाचन पदाधिकारी से प्राप्त पत्रों का सारणीकरण करना, सहायक नोडल अधिकारी, डाक मतपत्र, मतदान दिवस के दिन 2-2 घण्टे में रिर्पोटिंग, मतगणना दिवस पर परिणाम संकलन का कार्य एवं समय-समय पर सौंपे गये निर्वाचन संबंधी कार्यो का रिर्पोटिंग कर सुचारू रूप से संचालन एवं सम्पादन किया गया है।
इसी प्रकार सहायक अधीक्षक श्री चौहान द्वारा विधानसभा निर्वाचन 2023 एवं लोकसभा निर्वाचन 2024 में अपने दायित्वों के साथ-साथ निर्वाचन कार्य का रिर्पोटिंग, प्रतिवेदन प्रेषण पत्राचार, निर्वाचन का सामान्य पर्यक्षेण एवं लोकप्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत् कार्यवाही करना, निर्वाचन कार्य के प्रभारी अधिकारियों के मध्य समन्वय स्थापित कर निर्वाचन संबंधी समस्त कार्यो का सुचारू रूप से संचालन एवं सम्पादन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *