सरकार के आयोजन को जेसीसी ने किया कटघरे में खड़ा कहा कोरोना सेफ्टी के लिए क्या व्यस्था है भगवानू नायक

Bhagvanu nayak jcc

रायपुर, छतीसगढ़ दिनांक 14 मार्च 2021/(IMNB NEWS AGENCY ) कोरोना सेफ्टी को लेकर जोगी कांग्रेस के प्रवत्ता भगवानू नायक ने सवाल खड़े कर दिया है। आप को बता दे कोरोना के बढ़ते प्रकरणों को देखते हुए जनता ने स्वंय यह सवाल आम चर्चा के दौरान खड़ा कर दिया है कि सरकार के आयोजनों से कोरोना नही फैलता है और आम जनता के किसी भी कार्यक्रम में कोरोना फैलाने की बात कह कर अनुमति नहीं दी जाती है। मास्क अनिवार्य किया गया है लेकिन अधिकांश कार्यक्रम में सरकार के जिम्मेदार मंत्री और प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारी ही कोरोना नियम का पालन करते नजर नहीं आते हैं। बहारहाल जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है। प्रदेश प्रवक्ता अधिवक्ता भगवानू नायक ने कोरोना का फिर से एक बार तेजी गति से वापसी होने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा । प्रशासनिक लापरवाही का नतीजा है कि कोरोना का कहर फिर से बढ़ रहा है। सामाजिक, धार्मिक, राजनीति और खेल जैसे कार्यक्रमों में कोरोना के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है इसको रोकने के लिए सरकार को कड़े कदम उठाने और ठोस कार्रवाई करने की आवश्यकता है।

भगवानू नायक ने कहा जिस प्रकार रोड सेफ्टी को लेकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का आयोजन कर एक संदेश दिया गया उसी प्रकार कोरोना सेफ्टी के लिए भी सरकार को कड़े कदम उठाकर ठोस कार्यक्रम बनाने की जरूरत है और लोगों को जागरूक करते हुए एक संदेश देने की आवश्यकता है।

भगवानू नायक कहा ज्ञात हो कि मिली जानकारी के अनुसार अकेले राजधानी में 2 महीने के अंदर 200 से अधिक कोरोना के मामले सामने आए है। राजधानी के विभिन्न पॉश इलाकों में जैसे पंडरी, शंकर नगर, राजेंद्र नगर पचपेड़ी नाका, अम्लीडीह, सिविल लाइन, शैलेंद्र नगर आदि क्षेत्रों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं जो कि बेहद चिंता का विषय है। इससे पहले की राजधानी में एक बार फिर से लॉक डाउन की स्थिति निर्मित हो सरकार को समय रहते अलर्ट होना जरूरी है।

भगवानू नायक ने यह भी कहा कि बिना मास्क लगाकर घूमने वालों पर जुर्माना वसूल करने वाली बहनों के साथ पुलिस भी तैनात किया जाए ताकि जुर्माना नहीं दिए जाने एवं महिलाओं से बदतमीजी करने वालों पर तत्काल f.i.r. होकर ठोस कार्रवाई हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *