वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला पर खुलेआम  हमला की JCCJ  ने किया कड़ी निंदा

पत्रकार पर हमला, लोकतंत्र पर हमला  – भगवानू
रायपुर, छत्तीसगढ़, दिनांक 26 सितंबर 2020। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश प्रवक्ता भगवानू नायक ने “भूमकाल समाचार ” के सम्पादक वरिष्ठ पत्रकार श्री कमल शुक्ल पर खुलेआम  हमला और जान से मारने की धमकी कड़ी निंदा करते हुए कहा यह पत्रकार कमल शुक्ला पर हमला नहीं बल्कि लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर हमला है , संविधान पर हमला है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। भगवानू नायक ने कहा यह कृत्य छत्तीसगढ़ की संस्कृति के विरुद्ध है और छत्तीसगढ़ पत्रकार सुरक्षा कानून का मजाक है।
भगवानू नायक ने कहा पत्रकार जनता और शासन के बीच की एक महत्वपूर्ण कड़ी होता है, अगर उस पर हमला होता है तो यह राज्य की क़ानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो जाता है ?
भगवानू नायक ने कहा समूचा छत्तीसगढ़ कोरोना संक्रमण की गंभीर महामारी  से जूझ रहा है।  इस महामारी को समाप्त करने हेतु लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारों , कोरोना योद्धाओं के द्वारा भी अपनी जान की बाजी लगाकर  पल पल की खबर समाज के बीच पहुँचाकर अपना दायित्व निभा रहे है। ऐसे में इन कोरोना योद्धा पत्रकारों का सम्मान और उत्साह वर्धन करने के बजाय इनको खुलेआम पीटा जा रहा है जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
JCCJ ने वरिष्ठ  पत्रकार श्री कमल शुक्ल पर हमला करने वाले  दोषियों पर राजद्रोह का मामला दर्ज करनी की मांग किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *