Friday, May 24

कबीरधाम खास खबर : प्रभु श्री राम के दर्शन के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम विजय शर्मा, मंत्रोचार के साथ की पूजा अर्चना प्रदेश की खुशहाली की करी कामना

कबीरधाम। छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री व कवर्धा विधायक विजय शर्मा अपने गृह शहर रामनवमी के अवसर पर पहुंचे और इस शुभ अवसर पर प्रभु जानकी रमन प्रभु देवालय में श्रीराम की पूजा अर्चना की।

विदित हो कि उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा चुनाव के समय में अत्यंत व्यस्त होने के बावजूद अपने गृह ग्राम आते जाते हैं और खासकर कवर्धा के धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होते हैं।

रामनवमी के ऐतिहासिक उत्सव के पल को और भी खास बनाने के लिए स्वयं उपमुख्यमंत्री कवर्धा शहर के कचहरी पारा स्थित प्रभु जानकी रमण प्रभु देवालय पहुंचे।

मंत्र उच्चार के साथ हुई पूजा अर्चना –

जहाँ मंदिर के प्रमुख पुजारी अखिलेश शुक्ला ने मंत्रोउच्चार के साथ पूजन व आरती करवाया। विजय शर्मा ने मंदिर की परिक्रमा कर जिला वासियों के सुख समृद्धि की कामना की।

डिप्टी सीएम ने कहा –

उपमुख्यमंत्री सीएम विजय शर्मा ने कहा कि यह पल हमारे लिए ऐतिहासिक है। अयोध्या में 500 साल के बाद श्रीराम जी का सूर्य तिलक किया गया। पूरे देश में रामनवमी उत्सव धूमधाम से मनाया गया।

राम धुन में लोग मग्न हैं। सम्पूर्ण देश भगवामय हो गया हैं। सनातनी गदगद नही समा रहें हैं। प्रभु श्री राम से यही मेरी कामना है कि प्रदेश में खुशहाली बनी रहें।

इनकी रही मौजूदगी –

वही इस अवसर पर हरिहर उपाध्याय, रामबिलास चंद्रवंशी, दुर्गेश पांडेय, अनुराग उपाध्याय, विक्की गुप्ता, अजय गुप्ता, निशांत झा, प्रवीण शर्मा सहित सैकड़ों श्रद्धालू उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *