कवर्धा नपाध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा ने यूपीएससी में चयनित आकाश जैन के निवास पहुंचकर दी बधाई,कैबिनेट मंत्री मो.अकबर ने दूरभाष से शुभकामनाएं दी

कवर्धा-संघ लोक सेवा आयोग (UPSC की परीक्षा में नगर के होनहार आकाश जैन ने 94वें रैंक प्राप्त कर अपना परचम लहराया है। नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा ने चयनित आकाश जैन के पिता श्री गुलाब चंद जैन के निवास पहुंचकर उनके परिवार को शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने इस प्रयास में यह शानदार मुकाम पाकर कवर्धा सहित छत्तीसगढ़ के साथ-साथ अपने परिवार का नाम रोशन किया है।
गौरतलब है कि गुरूवार को संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सिविल सेवा परीक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की सिविल सर्विस परीक्षा में कवर्धा की होनहार आकाश जैन ने आल इंडिया स्तर पर 94 वें रैंक के साथ सफलता प्राप्त की है। नगर पालिका अध्यक्ष ऋषि कुमार शर्मा उनके निज निवास पहुंचकर उनके परिवार जनो से भेंट कर सफलता के लिए परिवारजनों को बधाई व शुभकामनाएं दी। नगर पालिका अध्यक्ष ने बताया इस स्वर्णिम सफलता के लिए कैबिनेट मंत्री व कवर्धा विधायक मो.अकबर ने दूरभाष पर परिवारजनों को शुभकामनाएं देते हुए होनहर आकाश जैन की उज्जवल भविष्य की कामना की व इसी तरह कवर्धा, छत्तीसगढ़ सहित परिवार का नाम रौशन करते रहे। बधाई देने हेतु नपाध्यक्ष के साथ पूर्व पार्षद बिलाल खान, सद्दाम खान भी साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *