राजनांदगांव के बेटे शहीद जवान जगतराम के गृह ग्राम पहुंच कर मंत्री मो अकबर ने दिया श्रद्धांजलि

पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित किए

राजनांदगांव। जिले के ग्राम आलीखुंटा में शहीद जवान जगतराम कवर के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर प्रदेश के वन मंत्री तथा राजनांदगांव जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर ने श्रद्धांजलि अर्पित की।
शनिवार को बस्तर के बीजापुर सुकमा जिले की सीमा पर नक्सलियों के साथ हुए मुठभेड़ में 23 जवानों की शहादत हुई थी।इनमे जगतराम कवर भी शामिल थे।
इस अवसर पर मंत्री श्री अकबर ने शहीद जवानो को नमन किया।उन्होंने कहा कि शहीद जवान जगतराम कवर का देश के प्रति बलिदान कभी भुलाया नही जा सकेगा।नक्सलियों के खिलाफ केंद्र के साथ मिलकर राज्य सरकार सयुक्त रूप से कार्ययोजना बनाएगी।नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलता रहेगा।
उल्लेखनीय है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाने की बात कही है। अंतिम संस्कार में उपस्थित विधायक डोंगरगांव दलेश्वर साहू ,खुज्जी विधायक श्रीमती चन्नी साहू,विधायक डोंगरगढ़ भुवनेश्वर बघेल,राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडे,राजनांदगांव की महापौर हेमा देशमुख, जिला कांग्रेस अध्यक्ष पदम कोठ पूर्व सांसद राजनांदगांव अभिषेक सिंह,पूर्व सांसद मधुसूदन यादव,राज्य अल्पसंख्यक आयोग सदस्य हफीज खान,मानपुर मोहला के विधायक तथा संसदीय सचिव इंद्र शाह मंडारज्य शासन की ओर से प्रदेश के वन मंत्री तथा राजनांदगांव के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर ने शहीद जवान के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक अर्पित कर श्रद्धासुमन अर्पित किए
कलेक्टर टी के वर्मा, एस पी डी श्रवण भी उपस्थित,कांग्रेस नेता प्रवीण मेश्राम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *